Danish Ali Suspended: सांसद दानिश अली को बसपा ने किया निलंबित, सामने आई ये वजह

Danish Ali: बहुजन समाज पार्टी के सुप्रीमों ने दानिश अली को पार्टी से निकाल दिया है. बीएसपी की ओर से सांसद पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Danish Ali Suspended: बहुजन समाज पार्टी के सुप्रीमों ने दानिश अली को पार्टी से निकाल दिया है. बीएसपी की ओर से सांसद पर पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाया है. पार्टी के महासचिव सतीष चंद्र मिश्रा की ओर से इसे लेकर अमरोहा से लोकसभा सांसद दानिश अली को लेटर लिखकर जानकारी दी गई है और साथ ही बताया गया है कि उन्हें बसपा की सदस्यता से तत्काल हटा दिया जा सकता है. 

बीएसपी ने कई बार दानिश अली को हिदायत दी थी और कहा था कि पार्टी उनके मुद्दे के साथ है. इसके बावजूद दानिश अली लगातार कांग्रेस के साथ खड़े दिखाई दे रहे थे और कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी थी. उन्हें लगातार जाने की बड़ी वजह यही बताई जा रही है. 

पार्टी ने उन्हें एक बयान में कहा कि, साल 2018 में दानिश अली कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी देवगौड़ा की जनता पार्टी के मेंबर के रुप में काम कर रहे थे साल 2018 में कर्नाटक के आमचुनाव में बहुजन समाज पार्टी और जनता पार्टी ने गठबंधन कर चुनाव लड़ा था और इस चुनाव में दानिश अली देवगौड़ा की पार्टी की ओर से काफी एक्टिव थे. 

calender
09 December 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो