Chandigarh Election: चंडीगढ़ मेयर चुनाव टला, राघव चड्ढा बोले- BJP 'लोकतंत्र-फोबिया' से ग्रस्त, क्योंकि लोकतंत्र और स्वतंत्र चुनाव से डरती है

Chandigarh Mayor Election: राघव चड्डा ने भाजपा को चौतरफा घेरते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत से बीजेपी डरी हुई है! कुल 36 में से 20 वोटों के साथ, इंडिया गठबंधन चंडीगढ़ मेयर चुनाव जीतने के लिए तैयार है.

Sachin
Sachin

Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ में मेयर चुनाव टलने के बाद राजनीति गर्मा गई है, सूचना मिलते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और चंडीगढ़ मेयर चुनाव स्थगित करने के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा 'लोकतंत्र-फोबिया' से ग्रस्त है, लोकतंत्र और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराने से डर रही है. 

बीजेपी चुनाव से डरी हुई है: राघव चड्ढा

राघव चड्डा ने भाजपा को चौतरफा घेरते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत से बीजेपी डरी हुई है! कुल 36 में से 20 वोटों के साथ, इंडिया गठबंधन चंडीगढ़ मेयर चुनाव जीतने के लिए तैयार है. बीजेपी बुरी तरह हारने को तैयार है. इससे भाजपा की रातों की नींद उड़ गई है और उसे गंदी चाल चलने पर मजबूर होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पहले चुनाव सचिव बीमार पड़े और अब पीठासीन अधिकारी भी बीमार पड़ गये हैं. यह सब चुनाव स्थगित करने के लिए कहा जा रहा है. 

क्या हमारा आज लोकतंत्र इतना कमजोर हो गया: AAP सांसद 

उन्होंने कहा कि यह चुनावों को स्थगित करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास है, और यह निर्विवाद रूप से एक सबूत के रूप में कार्य करता है कि भाजपा, बिना किसी संदेह के इंडिया गठबंधन से डरती है. भाजपा उस असंतुष्ट बच्चे की तरह है, जो गली क्रिकेट में बुलाए जाने पर बल्ला छीन लेता है और खेल समाप्त करने की घोषणा कर देता है. क्या हमारा लोकतंत्र इतना कमजोर है कि चुनाव तभी होंगे जब बीजेपी जीत रही होगी और अगर बीजेपी हार रही होगी तो चुनाव स्थगित कर दिया जाएगा?

बीजेपी ने किया चुनाव रद्द: AAP

राघव चड्ढा ने कहा, हम आज भी चुनाव प्रशासन से विनती करेंगे कि अगर एक पीठासीन अधिकारी बीमार हुए हैं तो दूसरा पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया जाए. चुनाव आज निर्धारित थे, भाजपा पहले चुनाव सचिव को बीमार करती है फिर पीठासीन अधिकारी को बीमार करती है और फिर चुनाव रद्द करती है. यह साफ दिखाता है कि कायर भाजपा INDIA गठबंधन से डर गई.

calender
18 January 2024, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो