लड़की का परिवार बहुत बुरी हालत में, 6 महीने में हो आरोपी साहिल को फांसी : स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली शाहबाद डेयरी हत्याकांड मृतिका के परिवार से मुलाकात की। इसके बात उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा लड़की का परिवार बहुत ही बुरी स्थिति में है। परिवार गरीब है और मां किसी से कुछ बात ही नहीं कर पा रही।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • लड़की का परिवार बहुत बुरी हालत में, 6 महीने में हो आरोपी साहिल को फांसी : स्वाति मालीवाल

Sakshi Murder Case: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली शाहबाद डेयरी हत्याकांड मृतिका के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते समय उन्होंने भावुक होते हुए कहा की लड़की का परिवार बहुत ही बुरी स्थिति में है। परिवार गरीब है और मां किसी से कुछ बात ही नहीं कर पा रही। वे बहुत ही बुरे हाल में हैं। मालीवाल ने कहा उनकी 16 साल की बेटी का सड़क पर सरेआम मर्डर हुआ है, उसे चाकू से गोद-गोद कर मार डाला, ईंट पत्थरों से तड़पा कर मार डाला और वहां मोजूद लोग सिर्फ देखते रहे। किसी ने भी लड़की की मदद नहीं की। अगर वहां मौजूद लोग सिर्फ जोर से चिल्ला भी दिए होते तो शायद उस लड़की की जान बच जाती। 

मालीवाल ने कहा कि मेरी और परिवार वालों की यही मांग है की इस हत्यारे को 6 महीने के अंदर फांसी की सजा मिलनी चाहिए। इसके ऊपर सरकार और कोर्ट को काम करना चाहिए क्योंकि ऐसी सजा देना बहुत जरूरी है जो अन्य गुनहगारों के लिए उदाहरण बने। आज सच ये है की दिल्ली के गुनहगारों को किसी से डर नहीं लगता। वे किसी भी महिला या लड़की के साथ जो चाहे वो करेंगे और ये सिस्टम उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा। 

स्वाति मालीवाल ने भरोसा जताया की दिल्ली महिला आयोग पूरी तरीके से परिवार के साथ है। मेरी टीम कल रात से इनके साथ है और हम पूरा टाइम इनके साथ ही रहेंगे और उस कातिल को फांसी की सजा मिले ये सुनिश्चित कराएंगे। 

बता दें कि बीते रविवार को शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी हत्याकांड के बाद आज दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने वहां पहुंच कर परिवार से मुलाकात के बाद ये बातें कहीं।

calender
30 May 2023, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो