I am not a terrorist'...सीएम केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से भेजा इमोशनल मैसेज

Arvind Kejriwal In Jail: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार 16 अप्रैल को कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए जेल से मैसेज भेजा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Arvind Kejriwal In Jail: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार 16 अप्रैल को कहा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए जेल से मैसेज भेजा है. इस मैसेज में उन्होंने कहा कि मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है मैं आतंकवादी नहीं हूं.

AAP सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ''आप अरविंद केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं, आपको शर्म नहीं आती है. प्रधानमंत्री अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि उनके (केजरीवाल) परिवार और बच्चे से मुलाकात शीशे की दीवार लगाकर कराई जा रही है.''

AAP सांसद संजय सिंह का कहना है, ''देश और दिल्ली की जनता के लिए बेटे और भाई की तरह काम करने वाले अरविंद केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा है कि 'मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और मैं आतंकवादी नहीं हूं'... दिल्ली के तीन बार निर्वाचित सीएम भगवंत मान की मुलाकात एक गिलास के जरिए कराई गई, इससे साफ है कि प्रधानमंत्री के मन में अरविंद केजरीवाल के प्रति नफरत की भावना है.''

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में मुलाकात हुई थी. इसके बाद बाहर आते हुए भगवंत मान भावुक हो गए थे. इस दौरान उन्होंने अरविंद केजरीवाल के साथ जेल में आतंकवादी की तरह बर्वात किया जा रहा है.

calender
16 April 2024, 11:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो