BJP Meeting: विपक्ष के रवैये पर PM हुए दुखी, कहा 2024 में विपक्ष की होगी दुर्गति

BJP Meeting: बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का लक्ष्य हमारी सरकार को उखाड़ फेंकना है.

Sangita Jha
Sangita Jha

हाइलाइट

  • संसद में घुसपैठ से भी खतरनाक विपक्ष का रवैया - पीएम मोदी
  • लोकसभा में नहीं आएंगे लौटकर विपक्ष - पीएम मोदी

BJP Meeting: संसद के शीतकालीन सत्र के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक संसद पुस्तकालय भवन में हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्ष के रवैये पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का लक्ष्य हमारी सरकार को उखाड़ फेंकना है.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक संसद पुस्तकालय भवन में

संसद के शीतकालीन सत्र के बीच बीजेपी संसदीय दल की बैठक संसद पुस्तकालय भवन में हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर विपक्ष के रवैये पर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधा

बीजेपी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का लक्ष्य हमारी सरकार को उखाड़ फेंकना है, लेकिन हमारी सरकार का लक्ष्य देश का उज्ज्वल भविष्य बनाना है. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दल एक तरह से संसद में सुरक्षा उल्लंघन का समर्थन कर रहे हैं, यह संसद की सुरक्षा उल्लंघन जितना ही खतरनाक है. लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले सभी लोगों को संयुक्त रूप से संसद में सुरक्षा उल्लंघन की निंदा करनी चाहिए

calender
19 December 2023, 01:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो