Election 2024: 'कंगना रनौत बीफ खाती है' कांग्रेस नेता ने किया दावा

Election 2024: कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत पर संगीन आरोप लगाते नजर आए हैं. जिससे एक बार फिर राजनीति गर्म हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Election 2024: हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही है. दरअसल बीते शुक्रवार को कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना पर हमला करते हुए कहा कि कंगना रनौत ने खुद बताया था कि उन्हें बीफ बहुत पसंद है. विजय वडेट्टीवार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी पार्टी ने कंगना रनौत को टिकेट देकर बहुत बड़ी गलती की है. कंगना ने खुद अपने एक्स पर ट्वीट करके कहा था कि उन्हें बीफ खाना अधिक पसंद है.

बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्ये का बयान

बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्ये कांग्रेस नेता वडेट्टीवार की बातों का जवाब देते हुए कहते हैं कि इस तरह का बयान कांग्रेस की गंदगी को दर्शाता है. आगे कहते हैं कि कांग्रेस में और किसी मुद्दों पर लड़ने की शक्ति नहीं है, इसलिए ये हमेशा अपनी पराजयवादी मानसिकता को सामने लाते रहते हैं. और इस तरह के गलत बयानों से कांग्रेस बीजेपी को नीचा दिखाने की कोशिश करती है. 

शाइना एनसी ने नेता पर किया पलटवार

बीजेपी नेता शाइना एनसी कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कहती हैं कि अगर कांग्रेस किसी भी विचार प्रक्रिया में इतनी कमजोर दिखती है. जिसके बाद मुझे लगता है कि इसका करारा जवाब आने वाले 4 जून को मिलेगा. जब भारत की हर महिला कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेकेगी तब जाकर उनको कुछ समझ आएगा. 

सुप्रिया श्रीनेता ने दी कंगना पर प्रतिक्रिया

जानकारी दें कि सुप्रिया श्रीनेता ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि बीजेपी पार्टी ने कंगना रनौत को मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार की घोषणा कि उसके ठीक एक दिन बाद कंगना रनौत की एक तस्वीर अपमानजनक तरीकों से पोस्ट की गई है. केवल बीजेपी के भाषणों में नहीं बल्कि अब बीजेपी के घोषणापत्र में भी उनकी गलती की झलक नजर आती है. बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में जिस तरह से जातिवादी व सांप्रदायिक को दिखाया है. 

calender
07 April 2024, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो