दिल्ली-नोएडा के 100 से ज्यादा बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी से दहशत में पेरेंट्स, देखें वीडियो

दिल्ली-एनसीआर और नोएडा के 10 से ज्यादा बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एक ही धमकी सभी स्कूलों के मेल पर भेजी गई है. इस खबर के बाद पूरे देश में हलचल मच गया है. स्कूलों जाने वाले बच्चों के पेरेंट्स दहशत में हैं.

JBT Desk
JBT Desk

राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के नोएडा में आज सुबह कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद दहशत फैल गई. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय पुलिस को ईमेल के बारे में सूचित किए जाने के बाद सभी स्कूलों को खाली करा लिया गया है. बम खोजी टीम, बम निरोधक दस्ता और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को दिल्ली के स्कूलों में भेजा गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हालांकि अभी तक बम मिलने की खबर सामने नहीं आई है.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी रविंदर यादव ने कहा है कि, ये ईमेल कई स्कूलों को मिले हैं. कुछ अस्पतालों को भी कल ये ईमेल मिले हैं. गहन जांच चल रही है. बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड और फायर टेंडर यहां मौजूद हैं...भले ही यह एक फर्जी कॉल हो, हम जोखिम नहीं उठा सकते. हम जांच करेंगे.

धमकी की खबर मिलने के बाद अलग-अलग स्कूलों में बम स्क्वॉड, पुलिस की टीम और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी. उधर, स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद बच्चों के पेरेंट्स दहशत में आ गए और बच्चों की स्कूलों का रुख किया. फिलहाल, दिल्ली-NCR के स्कूलों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया गया है.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो