केजरीवाल ने पूछा सवाल- क्या दिल्ली, गुजरात और पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं?

हाल ही में अमित शाह ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. जिसके बाद अब केजरीवाल ने पलटवार किया है.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंज केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जवाबी हमला बोला है. अमित शाह को लेकर उन्होंने कहा कि वो दिल्ली में आए थे, जहां 500 लोग भी नहीं थे. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने दिल्ली आकर देश के लोगों को गालियां देनी शुरू कर दी हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सपोर्टर पाकिस्तानी हैं. 

केजरीवाल ने कहा कि मैं अमित शाह से पूछना चाहता हूं कि दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीटें और 56 फीसद वोट देकर सरकार बनाई है, तो क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? पंजाब के लोगों ने हमें 117 में 92 सीटें देकर सरकार बनाई है क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं. गुजरात के लोगों ने हमें 14 फीसद वोट दिए, गोवा के लोगों ने हमें प्यार दिया तो क्या वो लोग भी पाकिस्तानी हैं? 

उन्होंने कहा कि आपको प्रधानमंत्री जी ने अपना वारिस चुना है इस बात का आपको इतना अहंकार हो गया कि आप लोगों को गालियां, धमकियां देने लगे. अभी तो आप पीएम बने नहीं हैं और आपको इतना अंकार हो गया? देखिए VIDEO.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो