तुम्हारे पिता को मार दुंगा अगर...3 मुस्लिम और 2 हिंदुओ ने मिलकर युवती के साथ किया गैंगरेप, पढ़ें पूरी डिटेल्स

Rajsthan News: इस मामले रतनगढ़ थाना पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, लड़की की मां ने पांच लड़कों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. जो लड़का उसे जिम ले गया था उसकी पहचान रोहित के रूप में हुई है, जो उसका दोस्त है.

JBT Desk
JBT Desk

Rajsthan News: राजस्थान के चुरू जिले में पढ़ने वाली एक लड़की ने बलात्कार के बाद दम तोड़ दिया है. इस लड़की के साथ 5 लड़कों ने बेरहमी यौन उत्पीड़न किया था. लड़की को जिम दिखाने के बहाने ले जाया गया था. जिम ले जाने वाला और कोई नहीं उसका ही दोस्त था. जिम पहुंचने पर उसे बेहोश कर दिया गया. उसके फर्श पर गिरने के बाद पांच लड़कों ने बारी-बारी से उस मासूम लड़की के साथ बलात्कार किया.  

रेप करने के बाद लड़के जिम से भाग गए  

लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद सभी लड़के लड़की को छोड़कर जिम से चले गए. इसके तुरंत बाद, जिम के मालिक को घटना के बारे में सूचित किया गया और यह भी बताया गया कि लड़की जिम के अंदर बंद थी. घटना के बारे में जानकारी होने पर जिम मालिक ने लड़की को जिम से बचाया और उसके परिवार को सौंप दिया. लड़की को अधमरी हालत में उसके घर ले जाया गया. अस्पताल ले जाते समय लड़की ने दम तोड़ दिया और उसकी जान चली गई. बता दें.  कि लड़की के साथ रेप करने वाले 5 आरोपी में से 3 आरोपी अलग-अलग धर्म के हैं, इसलिए सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने की संभावना है. 

आरोपियों की हुई पहचान 

इस मामले रतनगढ़ थाना पुलिस जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, लड़की की मां ने पांच लड़कों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. जो लड़का उसे जिम ले गया था उसकी पहचान रोहित के रूप में हुई है, जो उसका दोस्त है. उसके अलावा अन्य लड़कों की पहचान अजय, मोहसिन, जावेद और यूनुस के रूप में हुई है जो लड़की के साथ बलात्कार करने में भी शामिल थे. 

मरने से पहले बेटी ने मां को सुनाई आपबीती

लड़की की मौत के बाद उसकी मां द्वारा पुलिस को बताई गई जानकारी के आधार पर मां ने पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि रोहित ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया था. वह उसे जिम दिखाने के नाम पर जबरदस्ती अंदर खींच ले गया और जब उसने जाने से इनकार कर दिया तो उसने कहा कि वह अपने दोस्तों से कह कर उसके पिता को मरवा देगा. इसके बाद लड़की जिम के अंदर चली गई.

जिम के अंदर क्या हुआ?

जिम के अंदर जावेद नाम का एक लड़का मौजूद था जो वहां वर्कआउट के लिए आता था. जब लड़की जिम के अंदर पहुंची तो अन्य आरोपी भी वहां मौजूद थे. कुछ ही देर बाद लड़कों ने लड़की को जबरदस्ती कुछ खिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ कई घंटों तक रेप किया. इसके बाद जावेद ने जिम को बाहर से बंद कर दिया और अपने दोस्तों के साथ भाग गया. 

लड़की को कैसे बचाया गया?

इस घटना के बाद जब किसी ने जिम मालिक को सूचना दी. उन्होंने ताला खोलकर बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया. बेटी की बदनामी न हो इसलिए परिवार ने मामले को दबाने की कोशिश की. 

उसके बचाव के बाद क्या हुआ?

इसी बीच 24 घंटे के अंदर बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी. उसे चूरू से बीकानेर के एक बड़े अस्पताल में रेफर किया गया था. जब उसे ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। रतनगढ़ थाने में पांचों लड़कों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया. एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. स्थिति नियंत्रण में रहे यह सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त पुलिस व्यवस्था की गई है. 

calender
16 May 2024, 08:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो