कौन है 'पंचायत सीजन 3 का ये एक्टर? जिसने पेट भरने के लिए किया वेटर का काम

Panchayat 3: आसिफ खान ने अपनी बेहतरीन किरदार को निभाकर दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई है. एक छोटे गांव से निकल, पेट भरने के लिए छोटे-मोटे काम कर और फिर फिल्म इंडस्ट्री में बड़े स्टार्स के बीच अपनी पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है. लेकिन उन्होंने इस मिथ को सच कर दिखाया.

JBT Desk
JBT Desk

Panchayat 3: फैंस की तरफ लंबे इंतजार के बाद 16 मई को 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  यह सीजन हंसी, रोमांस, राजनीति, विनोदी परीक्षणों और ग्रामीण जीवन और प्रतिद्वंद्विता के कष्टों से भरा हुआ है. पंचायत सीजन 3' के ट्रेलर में एक्टर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे लोकप्रिय कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बीच इस सीरीज में एक एक्टर आसिफ खान भी हैं. जिन्होंने अपनी एक्टिंग और काबिलियत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

बता दें, कि कुछ लोग आसिफ खान को 'मिर्जापुर' के बाबर, 'पगलैट' के परचून और 'पंचायत' के जीजा गणेश के किरदार से भी पहचानते हैं. वहीं एक्टर वेब सीरीज 'पंचायत' के पहले भी कई हिट सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं. ऐसे में आज जानते हैं आसिफ खान के आम से खास बनने के सफर के बारे में. 

 सघर्षों भरा रहा आसिफ खान का जीवन 

आसिफ खान ने अपनी बेहतरीन किरदार को निभाकर दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बनाई है.  एक छोटे गांव से निकल, पेट भरने के लिए छोटे-मोटे काम कर और फिर फिल्म इंडस्ट्री में बड़े स्टार्स के बीच अपनी पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं  होती है. लेकिन उन्होंने इस मिथ को सच कर दिखाया. जब से 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से लोगों के बीच आसिफ खान चर्चा में बने हुए हैं.

वह इस सीरीज के अपकमिंग सीजन में आसिफ खान नए सचिव के रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन एक्टर ने इस जानकारी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट फैंस के साथ शेयर नहीं की है.  'पंचायत', 'मिर्जापुर' और 'जामताड़ा' जैसी वेब सीरीज में शानदार अभिनय कर खून नाम कमाने वाले एक्टर आसिफ का जीवन बेहद संघर्षों भरा रहा है.  उन्हें किसी समय में गुजारा करने के लिए वेटर की नौकरी भी करनी पड़ी थी. वह रोजाना ऑडिशन देने जाते, रिजेक्ट होते और फिर जाते थे, लेकिन कभी हार नहीं मानी. आज एक्टर जाना माना नाम बन चुका है. 

गुजारा करने के लिए कभी किया वेटर का काम

आसिफ खान ने द बैटर इंडिया के इंटरव्यू में खुद खुलासा किया था कि उनके पिता जेके सीमेंट कंपनी में काम करते थे. वह चाहते थे कि बेटा भी सीमेंट की फैक्ट्री में ही काम करे, लेकिन 2008 में अचानक पिता की मौत के बाद एक्टर की जिंदगी को बदल के रख दिया.  परिवार पैसों की तंगी से जूझ रहा था, जिसके कारण आसिफ खान को ईवनिंग स्कूल में शिफ्ट होना पड़ा.  जब तक बड़े भाई की नौकरी नहीं लगी, तब तक आसिफ खान को घर चलाने के लिए एक टेलिकॉम कंपनी में पार्ट टाइम काम करना पड़ा. भाई की नौकरी लगने के बाद आसिफ खान ने एक्टर बनने का रास्ता पकड़ लिया. आसिफ खान को मजबूरी में एक होटल में वेटर की नौकरी करनी पड़ी.  कुछ समय तक उन्होंने मॉल में भी काम किया.

calender
16 May 2024, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो