माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन के दौरान एक्टर ने खोया कंट्रोल, धक धक गर्ल को आज भी है पछतावा!

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाकर फैन्स का मनोरंजन किया. भले ही एक्ट्रेस आज बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे पर आज भी एक्टिव हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाकर फैन्स का मनोरंजन किया. भले ही एक्ट्रेस आज बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे पर आज भी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों से कई शोज में जज की भूमिका निभा रही हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब माधुरी को एक सीन पर पछतावा होने लगा था. 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अपने से 20 साल बड़े एक्टर के साथ किसिंग सीन शूट किया था. लेकिन तभी एक इंटीमेट सीन शूट करते वक्त एक्टर ने अपना कंट्रोल खो दिया. जिसका अफसोस एक्ट्रेस को आज भी है.

जिस फिल्म की इस समय चर्चा हो रही है उसका नाम दयावान है. फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित ने एक्टर विनोद खन्ना के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी. तब विनोद खन्ना एक्ट्रेस से 20 साल बड़े थे. फिल्म में दोनों पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. किसिंग सीन शूट करते वक्त एक्टर ने अपना आपा खो दिया. एक इंटरव्यू में माधुरी ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा, 'मेरे परिवार का इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं था. इसलिए मुझे यकीन नहीं था कि उद्योग कैसे काम करता है. इसलिए मैं फिल्म 'दयावान' में किसिंग सीन के लिए मना नहीं कर पाई.'

फिल्म 'दयावान' की रिलीज के बाद माधुरी को खुद पर शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. जिसके चलते एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि अब पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि इस बारे में चुप रहना ही उचित होगा..' आज एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं लेकिन किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं. माधुरी सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी और अपने पति और बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

calender
15 May 2024, 05:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो