Jr NTR: जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश के मंदिर में किया लाखों का दान, पढ़ें डिटेल

Jr NTR: साउथ के सुपरस्टार जुनियर एनटीआर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का काफी मनोरंजन किया है. अब उन्होंने एक ऐसा काम किया है. जिससे उनकी तारीफ हो रही है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Jr NTR: साउथ के सुपरस्टार जुनियर एनटीआर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का काफी मनोरंजन किया है. अब उन्होंने एक ऐसा काम किया है. जिससे उनकी तारीफ हो रही है. दरअसल एक्टर ने आंध्र प्रदेश के चेयेरु में श्री भद्रकाली समिता वीरभद्र स्वामी मंदिर के लिए बड़े पैमाने पर दान दिया है.अभिनेता ने अपने परिवार के साथ मिलकर मंदिर निर्माण के लिए 12.5 लाख रुपये का दान दिया. इस बात की जानकारी उनके एक फैन ने दी है. 

मंदिर को दिया लाखों का दान

उनके एक फैन ने एक्स पर बताया कि "तारक ने श्री बद्रकाली समिता वीरा बद्र स्वामी वारी आलयम को 12,50,000 का दान दिया". वहीं, एक्टर के करीबी ने बताया कि “यह सच है कि तारक ने यह दान अपने जन्मदिन से पहले किया है. उन्होंने इसे अपनी मां (शालिनी), पत्नी (लक्ष्मी प्रणति) और बच्चों (अभय, बरघव) के नाम पर बनाया. वह अपने परोपकार के बारे में ज्यादा प्रचार करना पसंद नहीं करते. लोगों को इस बात की जानकारी इसलिए पता चली क्योंकि पूर्वी गोदावरी के फैंस ने तस्वीरें ऑनलाइन शेयर कीं. 

इससे पहले भी कर चुके हैं कई दान

उसने फैंस ने एक्स और इंस्टाग्राम पर मंदिर की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने दान दिया था, इसके अलावा मंदिर में पत्थर पर बना एक चिन्ह भी था, जो यह भी पुष्टि करता है कि उन्होंने 12.5 लाख का दान दिया था. यह पहली बार नहीं है जब जूनियर एनटीआर ने इस तरह का दान दिया है. उन्होंने पहले बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख, फिल्म उद्योग में दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों के समर्थन के लिए कोरोना संकट चैरिटी में 25 लाख का योगदान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने ऐसे कई दान दिए है. 

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे

बात करें एनटीआर के कामों की तो वह  जल्द ही कोराटाला शिवा की देवरा: भाग 1 में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के साथ उनके को-एक्टर के रूप में तेलुगु डेब्यू में दिखाई देंगे. यह फिल्म इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ अयान मुखर्जी की वॉर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे . हाल ही में, ऐसी चर्चा थी कि अभिनेता बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई शिफ्ट हो सकते हैं, हालांकि उनकी टीम ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है.

calender
16 May 2024, 07:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो