Flying Kiss: जिन्हें अब नफरत की आदत है उन्हें मोहब्बत कहा दिखेगा, राहुल के फ्लाइंग किस पर बोली प्रियंका चतुवेर्दी

Rahul Gandhi Flying Kiss Row: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फ्लाइंग किस के BJP सांसदों के आरोपो को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने भाजपा पलटवार किया है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • नफरत की आदत हो गई है कि आप प्रेम, स्नेह के भाव को समझ नहीं पाते: सांसद प्रियंका चतुवेर्दी
  • राहुल गांधी की फ्लाइंग किस पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

Rahul Gandhi Flying Kiss Row:  लोकसभा में आज अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की एक बार फिर मुश्किले बढ़ने लगी है, इस प्रस्ताव में उन्होंने भाषण दिया, लेकिन उनके भाषण में विवाद पैदा हो गया, दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल पर महिला सांसदों को फ्लाइंग किस देने का आरोप लगाया है, इसको लेकर भाजपा के कई महिलाओं सांसदो ने लोकसभा सभा अध्यक्ष से शिकायत की है और सख्त से सख्त कार्रवाई की माग की है. 

अब इसको लेकर विपक्षी सांसदों ने भाजपा पर पलटवार किया है. शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि, मै वहां विजिटर गैलरी में थी और उन्होंने राहुल गांधी जाते समय सिर्फ प्यार से भाव के तौर पर ऐसा किया है, भाजपा वालों को तो अब नफरत की आदत हो गई तो मोहब्बत कहा से रास आएगी.

शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने कहा कि, "मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि जब वह (राहुल गांधी) बोल रहे थे तो सभी मंत्री खड़े थे और मंत्री बाधा डाल रहे थे. उन्होंने स्नेह भरा इशारा किया, उससे आपको क्या दिक्कत है? आप लोग को इतनी नफरत की आदत हो गई है कि आप प्रेम, स्नेह के भाव को समझ नहीं पाते.

आपने राहुल गांधी को सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया और उन्हें उनके आवास से बाहर कर दिया. वह (राहुल गांधी) अपना मुकदमा जीतकर वापस आए. फिर भी वह नफरत से आपसे बात नहीं कर रहे हैं. यदि आपको कोई समस्या है, तो यह आपकी समस्या है, किसी और की नहीं है.

ओम बिरला तक पहुंचा मामला

NDA की महिला सांसदों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के प्रति अनुचित इशारे करने और सदन में अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

calender
09 August 2023, 05:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो