Kangana Ranaut: यहां का खाकर भी यहीं की गद्दारी करते हैं मुस्लिम.., कंगना रनौत ने क्यों कह दी यह बात? 

Kangana Ranaut: कंगना ने एक निजी चैनल को दिए इंट्रव्यू में उन लोगों की क्लास लगा दी जो धर्म की आड़ में आतंकवाद का साथ देते हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

Kangana Ranaut: "मैं लोगों के कभी भी धर्म के चश्मे से नहीं देखती हूं. मेरे लिए सिर्फ दो तरह के लोग होते हैं एक देशभक्त और देश द्रोही. मैं बहुत सारे मुसलमानों को जानता हूं जो यहां का खाकर यहीं से गद्दारी करते हैं." अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने ये बातें अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहीं. कंगना की फिल्म शुक्रवार, 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. तेजस फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना इन दिनों काफी मेहनत कर रही हैं. इसी बीच उन्होंने जो कहा है उससे एक बार फिर हंगामा मच गया है. 

कंगना ने एक निजी चैनल को दिए इंट्रव्यू में उन लोगों की क्लास लगा दी जो धर्म की आड़ में आतंकवाद का साथ देते हैं. कंगना ने कहा कि "वर्ल्ड के 80 से ज्यादा देश ईसाई हैं 70 से ज्यादा देश मुसलमान हैं. यहूदियों... जिन्हें मार-मारकर जिनके टुकड़े-टुकड़े करके फेकें गए थे द्वितीय विश्वयुद्ध में... उनके लिए एक कंट्री नहीं है. लोग उनके खून के प्यासे हो रहे हैं. ये मानवता है? ये लोग 80 लाख यहूदियों का क्या करना चाहते हैं, ये उन्हें दूसरी जगह भी शांति से रहने नहीं देंगे. इनका मकसद यहूदियों को मार-मारकर खत्म करना है. ये है इनकी नीयत. ये हैं इनकी करतूतें. यहूदियों को हक नहीं है कि वे एक देश में शांति से रहे?"

कंगना यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने आगे कहा, "कश्मीरी पंडितों के साथ क्या कुछ नहीं हुआ. लेकिन, उन्होंने कभी हथियार नहीं उठाए. ये आपका चरित्र होता है. मेरी बहन पर एसिड अटैक हुआ था. अगर कोई उस इंसान को मेरे सामने लाकर खड़ा कर दे या मेरी बहन के सामने लाकर खड़ा कर दे और बोले कि आप जो करना चाहते हैं करिए आप पर कोई कार्यवाही नहीं होगी तो हम उस पर एसिड थोड़ी फेक देंगे. हम नहीं फेक पाएंगे. चाहे हमारे दिल में कितनी भी नफरत क्यों न हो. ये बहाने हैं. आप जो करना चाहते हैं वो करने के बहाने मिल ही जाते हैं."

कंगना ने इस दौरान कुछ हिंदुओं पर भी जमकर हमला बोला और उनकी क्लास लगा दी. कंगना ने साफ कहा कि मैं ऐसे कई हिंदुओं को जानती हूं देशद्रोही हैं. जो अपने देश के साथ ही नहीं खड़े होते. 

calender
26 October 2023, 10:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो