जानें पर्यटक बनकर भारत आई ये मैडम कैसे बन गई जोमैटो के CEO की लाइफ पार्टनर

Zomato CEO: दीपिंदर गोयल (ऑनलाइन फूड डिलीवरी) जोमैटो के सीईओ हैं, उनके बारे में खबर मिल रही है कि उन्होंने विदेशी लड़की ग्रेसिया मुनोज के साथ दूसरी शादी कर ली है.

JBT Desk
JBT Desk

Zomato CEO: जोमैटो के सीईओ (CEO) दीपिंदर गोयल ने विदेश की रहने वाली मैक्सिकन उद्यमी ग्रेसिया मुनोज के साथ विवाह बंधन में बंध चुके हैं. खबर मिल रही है कि इस पूरे मामले में उनके जानकार का कहना है कि जोमैटो मालिक दीपिंदर व ग्रेसिया की लगभग एक महीने पहले ही शादी हो चुकी है. जबकि दीपिंदर गोयल की पत्नी ग्रेसिया मुनोज बहुत पहले एक मॉडल रह चुकी हैं. मगर शादी के बाद अब वह अपनी खुद की लग्जरी प्रोडक्ट्स की शुरूआत कर रही हैं.  

मिली जानकारी के मुताबिक दीपिंदर गोयल की पत्नी ग्रेसिया मुनोज बीते फरवरी में ही अपने हनीमून से घर लौटे थे. जिसके बाद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके मुनोज ने बताया कि "उनका जन्म मैक्सिको में हुआ था साथ ही अब वह भारत में अपने घर पर अब हनीमून से वापस आ चुकी हैं."

दीपिंदर ने की दूसरी शादी

बता दें कि ये शादी दीपिंदर गोयल की दूसरी शादी है, जबकि उनकी पहली पत्नी का नाम कंचन जोशी है. जिससे उनकी मुलाकात आईआईटी-दिल्ली में पढ़ाई-लिखाई करने के दरमियान हुई थी. जिसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली थी, इतना ही नहीं साल 2023 के जनवरी माह में मुनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर दिल्ली की कुछ तस्वीरें शेयर करके लिखती हैं कि "मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलकियाँ." जबकि पोस्ट की गई तस्वीरों में वह लाल किले जैसे राष्ट्रीय राजधानी के फेमस जगहों पर घूमते नजर आ रही थी. 

आखिर कौन हैं दीपिंदर गोयल?

आपको बता दें कि दीपिंदर गोयल जोमैटो (ऑनलाइन फूड डिलीवरी) के फाउंडर व सीईओ हैं. जिनकी उम्र लगभग 41 वर्ष है. दरअसल साल 2008 में दीपिंदर गोयल ने जोमैटो की शुरुआत भारत में की थी. जोमैटो वर्तमान समय में लोगों की पहली पसंद बन गई है. इसके माध्यम से लोग घर बैठे अपना पसंददीदा भोजन मंगवा लेते हैं. 

calender
22 March 2024, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो