CM Shivraj On Sanatan Dharma: चुनाव से पहले शिवराज ने सनातन टिप्पणी पर तोड़ी चुप्पी, I.N.D.I.A को लेकर कही ये बात

CM Shivraj On Sanatan Dharma: मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब सनातन धर्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

CM Shivraj On Sanatan Dharma: मध्य प्रदेश में विधानसभा का चुनाव होने वाला है इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अब सनातन धर्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सनातन धर्म के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर उन्होंने DMK की पार्टी पर जमकर हमला बोला है, कहा कि I.N.D.I. A गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि वे डरे हुए हैं.  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जनता का आक्रोश है ये सनातन धर्म का अपमान किया गया और इसे डेंगू और मलेरिया कहा गया. एमपी के लोग सनातन धर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. I.N.D.I.A गठबंधन के लोगो को समझना होगा कि उन्होंने हमारी आस्था को ठेस पहुंचाई है" इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. एमपी के लोग गुस्से में हैं और वे (I.N.D.I. A गठबंधन) डरे हुए हैं. इसलिए उन्होंने अपनी रैली रद्द कर दी.''

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "प्रत्येक राज्य स्तरीय खेल संगठन को हर साल अलग से 5 लाख रुपये दिए जाएंगे. राज्य में खेल गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं. हमने खेल बुनियादी ढांचे का भी विकास किया है लेकिन उनके प्रबंधन के लिए जनशक्ति की भी आवश्यकता है. इसलिए खेल विभाग में स्टाफ का पुनर्गठन किया जाएगा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, नाथू बरखेड़ा में क्रिकेट स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुसार विकसित किया जाएगा, इसके अलावा हम स्विमिंग पूल और साइक्लिंग वेलोड्रोम का भी निर्माण करेंगे. एकलव्य पुरस्कारों की संख्या बढ़ाई जाएगी. 15 से बढ़ाकर 20 किया जाएगा. विक्रम पुरस्कार 12 से बढ़ाकर 20 किया जाएगा. विश्वामित्र पुरस्कार 3 से बढ़ाकर 5 किया जाएगा...मध्य प्रदेश के हर विभाग में खेल कोटे पर भर्ती के लिए आरक्षण किया जाएगा."

calender
16 September 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो