Jabalpur News: डेटशीट जारी हुई लेकिन... पेपर कराना भूल गई यूनिवर्सिटी!

Jabalpur News: छात्रों ने यूनिवर्सिटी पर इल्जाम लगाया कि यूनिवर्सिटी एमएससी कंप्यूटर साइंस फर्स्ट सेमेस्टर का पेपर कराना भूल गई.

JBT Desk
JBT Desk

Jabalpur News: जबलपुर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में छात्रों के आरोप के बाद अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, छात्रों का कहना है कि यूनिवर्सिटी 5 मार्च, 2024 को होने वाले एमएससी कंप्यूटर साइंस प्रथम सेमेस्टर के पेपर को आयोजित कराना भूल गई है. हंगामा तब हुआ जब यूनिवर्सिटी के छात्र आंखों पर पट्टी बांधकर कुलपति से मिलने आए. इन छात्रों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी एमएससी कंप्यूटर साइंस फर्स्ट सेमेस्टर का पेपर कराना भूल गई, जिसका शेड्यूल और एडमिट कार्ड यूनिवर्सिटी ने जारी कर दिया था. 

परीक्षा कराना भूल गए!

यूनिवर्सिटी ने एमएससी केमिस्ट्री थर्ड सेमेस्टर, कंप्यूटर साइंस फर्स्ट सेमेस्टर और कंप्यूटर साइंस थर्ड सेमेस्टर 2023-24 का टाइम टेबल 14 फरवरी 2024 को जारी किया गया. तीनों कोर्स की परीक्षाएं 21 फरवरी से 13 मार्च सुबह 8 बजे से 11 बजे तक होनी थीं. एनएसयूआई ने इल्जाम लगाया कि अगर पेपर केंसिल किया गया था तो इसकी जानकारी उन सभी छात्रों को दी जानी चाहिए थी, जो परीक्षा देने वाले थे. लेकिन, यूनिवर्सिटी ने किसी भी तरह की जानकारी दिए बिना ही पेपर कैंसिल कर दिया. जानकारी के मुताबिक, इस पेपर में 10 छात्र परीक्षा देने वाले थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए कुलपति ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

calender
06 March 2024, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो