Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश की खजुराहो सीट पर होगा दिलचस्प मुकाबला, अभिषेक बच्चन और संजय दत्त लड़ सकते हैं चुनाव

Abhishek Bachan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि, मध्यप्रदेश के खजुराहो सीट पर दो अभिनेताओं के बीच चुनावी मुकाबला देखने को मिल सकता है. सूत्रों के मुताबिक, अभिषेक बच्चन और संजय दत्त खजुराहो लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई है. इस बीच खबर आई है कि मध्यप्रदेश के खजुराहो लोकसभा सीट से अभिषेक बच्चन और संजय दत्त चुनाव लड़ सकते हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर ये दोनों अभिनेता चुनावी मैदान में उतरेंगे तो चुनाव बेहद दिलचस्प हो जाएगा क्योंकि राजनीति में बॉलीवुड के कलाकार चौंकाने वाले परिणाम देते आए हैं.

अभिषेक बच्चन या संजय दत्त लड़ सकते हैं चुनाव

मध्यप्रदेश के खजुराहो सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) अभिनेता अभिषेक बच्चन या संजय दत्त में से किसी एक को उतारने का प्लान है. हालांकि सपा ने अभी तक दोनों स्टार्स में से किसी एक का नाम भी ऑफिशियली फाइनल नहीं किया है. इस सीट से पिछले चुनाव में  वीडी शर्मा ने करीब 5 लाख वोटों से जीत हासिल की थी. बीजेपी ने वीडी शर्मा को खजुराहो से फिर उम्मीदवार बनाया है. अभी भी खजुराहो लोकसभा सीट से बीडी शर्मा सांसद हैं.

BJP को मिल सकती है बड़ी चुनौती

सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक, सपा और कांग्रेस का गठबंधन होने से खजुराहो लोकसभा सीट के लिए अभिषेक बच्चन के नाम की चर्चा चल रही है. अगर अभिषेक बच्चन चुनावी मैदान में उतरते हैं तो यह बीजेपी के लिए चुनौती हो सकती है. अभिषेक बच्चन को चुनावी मैदान में उतारे जाने की चर्चाओं को लेकर सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्बास हैदर का कहना है कि अभी किसी का नाम फाइल नहीं हुआ है कई नामों पर चर्चा चल रही है.

calender
19 March 2024, 11:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो