Mumbai Fire: मुंबई के गोरेगांव की एक बिल्डिंग में लगी आग, हादसे में 7 लोगों की मौत

Mumbai Fire: गोरेगांव में G+5 बिल्डिंग में आग लगने से 7 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, 30 से अधिक लोगों को बचा लिया गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Mumbai Fire: महाराष्ट्र के गोरेगांव में G+5 बिल्डिंग में लेवल 2 की आग लगने की जानकारी सामने आई है. आग लगने के बाद 30 से ज्यादा लोगों को बचाया गया है. बचाए गए लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया है. इस घटना की जानकारी बीएमसी ने दी है. मुंबई पुलिस के मुताबिक बचाए गए छह लोगों की हालत गंभीर है. अब तक कुल 30 लोगों को बचाया जा चुका है.

मीडिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे 7 लोगों की मौत की खबर भी सामने आई है. इमारत पूरी तरह जलकर राख हो गई है. हादसे में 39 लोग घायल हुए हैं. 

दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

दरअसल, यह आग मुंबई के गोरेगांव स्थित G+5 बिल्डिंग में लेवल 2 की आग थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक बचाए गए 6 लोगों की मौत हो गई है. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. इसमें कुल 30 लोगों को बचाया गया है. कुल 30 लोगों को बचाया गया है. गोरेगांव वेस्ट में जय भवानी नाम की बिल्डिंग में लगी आग को दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझा दिया है. सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण- शिंदे 

मुंबई के गोरेगांव में लगी आग पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, 'मैं नगर निगम आयुक्त और पुलिस से लगातार बात कर रहा हूं... जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं इस हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं, सरकार उनके परिवारों को 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद देगी. जो लोग घायल हैं उनका इलाज सरकार की ओर से कराया जाएगा.'

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो