Mumbai Crime: खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, पत्नी से अफेयर के शक में नाबालिग की हत्या, शव के किए 5 टुकड़े

Mumbai Crime: मुंबई से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है जिसने सबको हिला कर रख दिया. मुंबई के चेंबूर इलाके में एक युवक ने 17 साल की नाबालिग की हत्या कर उसके शव के 5 टुकड़े किए.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मुंबई से एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है.

Mumbai Crime: मुंबई के चेंबूर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां पर पत्नी के अफेयर के शक में एक युवक ने 17 साल की नाबालिग की हत्या कर उसके 5 टुकड़े किए इतना ही नहीं उस शख्स ने शव को कई दिनों तक घर में रखा था. आरोपी को अपनी पत्नी पर शक था कि ईश्वर और उसके बीच की नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. इसके साथ ही आरोपी ने पत्नी को ईश्वर के साथ अश्लील हरकते हुए भी देखा था.

आरोपी की पत्नी की बहनों के साथ भी था अफेयर 

पुलिस का कहना है कि ईश्वर न केवल उसकी पत्नी के साथ ये सब हरकते करता था बल्कि पत्नी की बहनों के साथ भी उसने कोई कसर नहीं छोड़ी. आरोपी ने नाबालिग की हत्या करने के बाद उसका शव कहीं नहीं फेंका बल्कि अपने ही घर में छुपा कर रखा था.

शव के किए 5 टुकड़े

जब लोगों को वहां से बदबू आई तो उन्हें शक हुआ जिसके बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचाया गया.घटना की जानकारी देते हुए मुंबई की आरसीएफ पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम शरीफ अहमद अब्दुल मलिक शेख है. शरीफ ने 17 साल के ईश्वर भगवान आव्हाड नाम के युवक की हत्या कर दी और धारदार हथियार से शव के 5 टुकड़े कर घर छिपा दिया. ताकि किसी को उसके ऊपर कोई शक न हो पाएं.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार 

पुलिस ने छानबीन को दौरान पता लगाया कि ईश्वर और आरोपी की पत्नी का अफेयर चल रहा था जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर नाबालिग की हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव के 5 टुकड़े किए और फिर उसे कई दिनों तक घर छिपा कर रखा. फिलहाल पुलिस ने आरोपी शरीफ अहमद अब्दुल मलिक शेख को गिरफ्तार कर लिया है.

calender
31 August 2023, 06:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो