ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख पर कसा तंज, कहा- 'अखिलेश ने आजम खान को जेल भिजवाने का किया इंतजाम’

OM Prakash Rajbhar: सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान वर्तमान समय में अपने बेटे अबदुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल में सजा काट रहे हैं इस दौरान उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

OM Prakash Rajbhar: सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान वर्तमान समय में अपने बेटे अबदुल्ला आजम के फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में जेल में सजा काट रहे हैं इस दौरान उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब उत्तर प्रदेश सरकार ने आजम खान के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गई जमीन वापस ले ली गई है. इस मामले पर बुधवार, (1अक्टूबर) को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

गौरतलब है कि 2021 विधानसभा चुनाव के बाद से ही राजभर अखिलेश यादव पर लगातार हमलावर देखें जाते रहे हैं. इस बीच एक बार फिर उन्होंने सपा अध्यक्ष को अपने निशोने पर लिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान सुभासपा प्रमुख ने आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को लीज पर दी गई जमीन वापस लेने के मामलें में भी अखिलेश यादव को ही जिम्मेदार ठहराया है. उनका कहना है कि अखिलेश यादव ने खुद आजम खान को जेल भेजने की व्यवस्था की थी.

इसमें अखिलेश यादव भी शामिल हैं- राजभर

अखिलेश यादव और सपा सरकार पर सवाल उठाते हुए ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान ही अखिलेश यादव ने आजम खना को जेल भेजने की व्यवस्था बना थी. उनका कहना है कि पहले की भी सरकारों में लीज पर जमीनें दी गई, लेकिन आजम खान को ही इतने कम दाम पर जमीन लीज पर क्यों दी गई. इसमें अखिलेश यादव भी शामिल हैं.

आजम खान को स्टार प्रचारक बनाने पर बोले राजभर

वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा आजम खान को स्टार प्रचारक बनाए जाने पर भी ओम प्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मौजूदा वक्त में आजम खान जेल में हैं, उन्हें स्टार प्रचारक बनाने के बजाए उनकी जमानत के लिए लड़ना चाहिए था.

calender
01 November 2023, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो