PM Modi: पार्टी के कार्यकर्ता का 'समर्पण देख पीएम हुए भावुक, बोले, 'यह देखकर खुशी होती है'

PM Modi: एक सोशल मीडिया पोस्ट में, पीएम मोदी ने युवा कार्यकर्ता की सराहना करते हुए कहा, 'यह देखकर खुशी होती है' कि पार्टी के पास ऐसे 'समर्पित कार्यकर्ता' हैं.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi: तमिलनाडु में एक भाजपा कार्यकर्ता, जो सोमवार को जुड़वा बच्चों के पिता बने, अपने बच्चों का चेहरा देखने से पहले चेन्नई हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने गए. एक सोशल मीडिया पोस्ट में, पीएम मोदी ने युवा कार्यकर्ता की सराहना करते हुए कहा, 'यह देखकर खुशी होती है' कि पार्टी के पास ऐसे समर्पित कार्यकर्ता' हैं. 

हमारी पार्टी में इतने समर्पित लोग हैं- पीएम 

एक बहुत ही खास बातचीत, चेन्नई हवाई अड्डे पर हमारे कार्यकर्ताओं में से एक श्री असवंत पिजई जी मेरा स्वागत करने के लिए वहां मौजूद थे. उसने मुझे बताया कि उसकी पत्नी ने हाल ही में जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया है लेकिन वह अभी तक उनसे नहीं मिला है. मैंने उनसे कहा कि उन्हें यहां नहीं आना चाहिए था और मैंने उन्हें और उनके परिवार को अपना आशीर्वाद भी दिया. यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित और निष्ठावान कार्यकर्ता हैं. हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं.

चेन्नई में प्रोग्राम को किया संबोधित 

उन्होंने कहा, 'यह देखकर खुशी होती है कि हमारी पार्टी में इतने समर्पित और समर्पित कार्यकर्ता हैं. हमारे कार्यकर्ताओं का ऐसा प्यार और स्नेह देखकर मैं भावुक हो जाता हूं.' चेन्नई में, पीएम मोदी ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां उन्होंने पिछले साल चेन्नई बाढ़ के दौरान कुप्रबंधन के लिए सत्तारूढ़ डीएमके सरकार की आलोचना की. बाद में, प्रधानमंत्री ने कलपक्कम में एक परमाणु ऊर्जा संयंत्र का भी दौरा किया जहां बिजली उत्पादन के संबंध में एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया शुरू हुई. 

calender
05 March 2024, 06:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो