PM मोदी ने कॉमनवेल्थ सम्मेलन को किया संबोधित, थ्री 'R' के बारे में की चर्चा

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, अब नए-नए कानूनों ने सौ साल से ज्यादा पुराने कानूनों का स्थान ले लिया है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • पीएम ने कहा मुझे इस सम्मेलन में आकर बहुत खुशी मिल रही है.
  • इस सम्मेलन में उपस्थित हुए अफ्रीका वासियों पर हमें गर्व है.

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली के विज्ञान भवन में होने वाले कॉमनवेल्थ लीगल एजुकेशन एसोसिएशन (CLEA) में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि आप बदलते भारत का आनंद ले. वहीं कार्यक्रम में केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल व सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ भी मौजूद थे.

पीएम मोदी का बयान

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में बताया कि, मुझे इस सम्मेलन में आकर बहुत खुशी मिल रही है. यहां कई कानूनी विशेषज्ञ मौजूद हैं. आप लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि आप नए भारत का आनंद लें. आगे कहा कि, यहां पर इस सभा में मौजूद अफ्रीका वासियों पर हमें गर्व है कि, आप सभी भारत संघ की अध्यक्षता में हुए जी 20 में शामिल हो चुके हैं. 

पीएम ने की थ्री आर पर चर्चा 

पीएम मोदी का कहना है कि, अब नए-नए कानूनों ने सौ साल से ज्यादा पुराने कानूनों का स्थान ले लिया है. कभी-कभी हमें एक देश के न्याय को साबित करने के लिए दूसरे देशों के साथ मिलकर काम करने की जरूरत पड़ती है. इससे फायदा ये होता है कि, हमें अच्छे तरीके से काम करने में बल मिलता है. 

calender
03 February 2024, 01:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो