PM Modi In Telangana: तेलंगाना को 62,000 करोड़ रुपये का तोहफा, पीएम मोदी ने की इन परियोजनाओं की शुरुआत

PM Modi In Telangana: तेलंगाना को 62,000 करोड़ रुपये का तोहफा, पीएम मोदी ने की इन परियोजनाओं की शुरुआत

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले 29 उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए सोमवार को देश भर के 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 10 दिवसीय यात्रा पर निकले हैं. पीएम मोदी ने अपनी यात्रा की शुरुआत तेलंगाना से की, जहां आदिलाबाद में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में 62,000 करोड़ रुपये से अधिक की बिजली, रेल और सड़क क्षेत्र से संबंधित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया गया. 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 'आज मुझे 30 से ज्यादा विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है, 56,000 करोड़ रुपए से अधिक ये परियोजना तेलंगाना समेत देश के अनेक राज्यों में विकास के नए अध्याय लिखेंगे. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को देश में 'वंशवादी पार्टियों' पर हमला करते हुए कहा कि उनके चेहरे अलग-अलग हो सकते हैं, लेकिन 'झूठ और लूट' उनका सामान्य चरित्र है. जिले में रैली को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उनका जीवन एक 'खुली किताब' की तरह था और उन्होंने खुद को 'सेवक' के रूप में लोक कल्याण के लिए समर्पित कर दिया था. देखिए पूरा वीडियो...

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो