लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर राहुल गांधी ने दिया बयान, 30 लाख सरकारी पद भरेगें

लोकसभा चुनाव जीतने को लेकर राहुल गांधी ने अपने एक्स पोस्ट पर बयान दे दिए. जिसमें उन्होंने कहा ये वक्त दो विचारधाराओं की नीतियों को पहचानने का है.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव का मौहोल हर जगह देखने को मिल रहा है. अब बस चुनाव  कुछ ही दिनों की दूरी पर हैं. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपने एक्स पोस्ट पर  ट्वीट कर दिया है. राहुल गांधी ने रोजगार को लेकर बात कही है. उनकी तरफ से कहा गया कि अगर उनकी सरकार आती है तो वो सरकारी पद जो भी खाली हैं उनको भरेेगें. इसके साथ ही वे पेपर लीक मामलों जैसी समस्याओं के लिए एक सख्त कानून बनाया जाएगा. 

एक्स पोस्ट पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व राहुल गांधी ने लिखा की आज के समय हर युवा की जुवान पर एक ही सवाल आता है क्या उनके लिए सरकार के पास योजना थी? आगे उन्होंने लिखा की बाजेपी वालों से गांव और गली पूछा जा रहा है कि उन्होंने हर साल २ करोड़ नौकरी देने का झूठ क्यों बोला था? उनका मानना है बीजेपी युवाओं को भटका रही है. 

कांग्रेस ने दी गारंटी 

राहुल गांधी ने कहा कांग्रेस ने युवा न्याय की योजना के तहत क्रांति लाने का संकल्प ले लिया है. इसके साथ ही कहा कि सरकार बनते ही हम 30 लाख सरकारी पद जो खाली पड़े हैं उनरो भरेंगे. जो भी शिक्षित युवा है उनकी पहली नौकरी पक्की की योजना के अनुसार 1 लाख रुपये सालाना देगें. इसके साथ ही कहा की पेपर लीक से परेशान युवाओं को हमारी सरकार आते ही कानून को बना कर पेपर लीक जैसी समस्या से छुटकारा दिला देगें.

युवाओं को भटकाया जा रहा

राहुल गांधी ने एक्स पोस्ट पर लिखा. ये समय दो विचारधाओं की नीतियों के फर्क करने को पहचानने वाला है. कांग्रेस सरकार युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है. वहीं भाजपा सरकार भटकाने का काम करती है. अगर हमें रोजगार की क्रांति लानी है तो युवाओं को इस जाल से निकालना होगा. 

calender
26 March 2024, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो