Rajasthan News: अजमेर में मंदिर की मूर्ति पर पोती गई कालिख, लोगों में आक्रोश 

Rajasthan News: अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में एक मंदिर की मूर्ति पर कालिख पोत दी गई. खबरों की मानें तो जैसे ही लोगों को इस घटना के बारे में पता चला उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. बताया जा रहा है कि अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में एक मंदिर की मूर्ति पर कालिख पोत दी गई. खबरों की मानें तो जैसे ही लोगों को इस घटना के बारे में पता चला उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया. शुरुआती मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी ये पता नहीं चल पाया है कि मूर्ति पर कालिख किसने पोती है. क्षेत्रवासियों ने पुलिस को शिकायत देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें खानपुरा के स्थानीय लोगों का कहना है कि एक प्राचीन हनुमान मंदिर के साथ ऐसी अभद्रता की गई है. लोगों का कहना है कि मंदिर की देखरेख स्थानीय लोगों द्वारा ही की जाती है. लोगों का कहना है कि बुधवार की रात कुछ अज्ञात लोगों ने मंदिर में प्रवेश किया और देवी-देवताओं की मूर्तोयों पर काला रंग पोत दिया. लोगों का कहना है कि ऐसा करने से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं इसलिए इस मसले पर कड़ी कार्यवाई की जाए. 

खबरों की मानें तो जब मामला तूल पकड़ने लगा तो रामगंज थाना पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया और स्थानीय लोगों को कार्यवाई करने का आश्वासन दिया. मीडिया रिपोर्ट में रामगंज थाना अधिकारी अशोक बिशु के हवाले से बाताया गया कि खानपुरा क्षेत्र में विरोध की सूचना मिली थी. पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया. उन्होंने आगे कहा कि अज्ञात लोगों के द्वारा मूर्ति पर काला कलर पोता गया था. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उनका कहना है कि अज्ञात बदमाशों की तलाश कर नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

calender
28 October 2023, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो