Rajasthan CM पद के लिए मंथन जारी, BJP नेता कालीचरण सराफ का कांग्रेस पर तंज कहा, 'वहां तानाशाही है'

Rajasthan CM: राजस्थान में नए सीएम के चेहरे को लेकर सियासत तेज है. वहीं, सीएम चेहरे की घोषणा को लेकर देरी पर कांग्रेस लगातार भाजपा पर निशाना साध रही है. भाजपा विधायक कालीचरण सराफ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, 2018 में कांग्रेस को सीएम चुनने में 16 दिनों का वक्त लगा था.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan CM: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का समापन हो चुका है. वहीं, जनता ने भी भाजपा के पक्ष में अपना फैसला सुना दिया है. लेकिन राजस्थान में सीएम पद के चेहरे को लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. भाजपा की तरफ से अभी तक सीएम पद के नाम की घोषणा नहीं की गई है. 

राजस्थान में नए सीएम के चेहरे को लेकर सियासत तेज है. जयपुर में बीजेपी विधायक दल की बैठक सोमवार को होनी है, जहां मुख्यमंत्री पद के चयन को लेकर मंथन किया जाएगा. बैठक में हिस्सा लेने पर्यवेक्षक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे रविवार को जयपुर पहुंचेंगी.

सीएम पद के चेहरे को लेकर जहां भाजपा में मंथन का दौर जारी है. वही, कांग्रेस लगातार सवाल उठा रही है कि राजस्थान में भाजपा को सीएम के चयन में इतना वक्त क्यों लग रहा है? कांग्रेस के सवाल पर बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने तंज कसते हुए कहा, कि 2018  में कांग्रेस को सीएम चुनने में 16 दिनों का वक्त लगा था. इनके यहां तानाशाही है. हमारे यहां लोकतंत्र है. 

बीजेपी विधायक ने आगे कहा पर्यवेक्षक आएंगे विधायकों के साथ मंथन करेंगे.  जिसके बाद हाईकमान को जानकारी दी जाएगी. हाईकमान के द्वारा चुना गया नाम सभी को मान्य होगा. साथ ही उन्होने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि जो लोग भ्रष्ट हैं, उनके घरों पर ईडी की कार्रवाई जारी है.

calender
10 December 2023, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो