स्मृति ईरानी ने दी राहुल-प्रियंका को खुली चुनौती, पढ़िए कांग्रेस का जवाब

Lok Sabha Election 2024: स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से अपनी पसंद का कोई टीवी चैनल, एंकर, जगह, वक्त और बोलने के लिए चुनौती दी थी.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को प्रियंका गांधी के इस दावे का जवाब दिया. उन्होंने कांग्रेस महासचिव और उनके भाई राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता के साथ किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती दी.  स्मृति ईरानी ये चुनौती प्रियंका के बयान के बाद दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में तथ्यों के आधार पर नहीं बोल रहे हैं.

कांग्रेस ने क्या दिया था बयान?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने इससे पहले बुधवार को आरोप लगाया था कि पीएम नरेंद्र मोदी "अपनी कल्पना का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं" और उन्हें बेरोजगारी, मूल्य वृद्धि और किसानों की दुर्दशा के मुद्दों पर बोलने की चुनौती दी। कांग्रेस नेता के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, स्मृति ईरानी ने गांधी भाई-बहनों-प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से अपनी पसंद का कोई भी टेलीविजन चैनल, एंकर, जगह, वक्त और बोलने के लिए मुद्दा बताने को कहा. 

स्मृति ईरानी की चुनौती

प्रियंका के बयान के बाद अब स्मृति ईरानी ने प्रियंका और राहुल को चुनौती देते हुए कहा कि ''मैं उन्हें (प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी) चुनौती देती हूं कि वे भाजपा के साथ बहस करने के लिए कोई भी चैनल, एंकर, जगह, वक्त और मुद्दा चुन लें. दोनों भाई-बहन एक तरफ और बीजेपी का एक प्रवक्ता एक तरफ, दूध का दूध, पानी का पानी हो जाएगा.'' केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि "हमारी पार्टी से सुधांशु त्रिवेदी ही काफी हैं. उन्हें जवाब मिलेगा."

कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

स्मृति ईरानी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी एक चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि ''मैं आपको मेरे साथ बहस करने की चुनौती देती हूं. जगह भी आपकी, दिन भी आपका, एंकर भी आपका और मुद्दा भी आपका. क्या आपमें हिम्मत है? कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से बात करने का आपका कद नहीं है.'' सुप्रिया श्रीनेत ने आगे लिखा कि इन लच्छेदार बयानों के माध्यम से अपने अस्तित्व के लिए लड़ना बंद करें, चुनौती स्वीकार करें. 

calender
09 May 2024, 06:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो