बाराबंकी में सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों समेत 1 की मौत, 25 घायल

Barabanki Road Accident: इस हादसे में 4 बच्चों की मौत हो गई है और 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायल बच्चों को तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से पास के अस्पताल में  में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

JBT Desk
JBT Desk

Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल बस के पलटने से 4 बच्चों समेत एक की मौत हो गई है और 25 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायल बच्चों को तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से पास के अस्पताल में  में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि यह सड़क लखनऊ चिड़ियाघर से आते समय हुआ. वहीं घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है और बच्चों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. 

एक जानकारी के अनुसार, यह सड़क हादसा  बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में घटी है. बस में सवार सभी बच्चे बस में सवार सभी बच्चे बाराबंकी के सूरतगंज विकासखंड के हरक्का गांव के कंपोजिट स्कूल के हैं. ये सभी बच्चे स्कूल की तरफ से टीचर्स के साथ  लखनऊ टूर पर गए थे. इस दौरान लौटते समय यह हादसा हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार,  एक बाइक सवार को बचाने के चलते बस का नियंत्रण बिगड़ गया और बस पलट गई. 

बस में सवार थे इतने बच्चे 

हरक्का कंपोजिट स्कूल टीचर के अनुसार, सभी बच्चे स्कूल की तरफ से टूर पर लखनऊ गए हुए थे. जहां पर चिड़ियाघर घूमकर सभी बच्चे लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया. बस में लगभग 40 बच्चे सवार थे और 5 टीचर्स सवार थे. फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है.

हादसे में 4 बच्चों समेत 1 की मौत 

एक जानकारी के अनुसार, इस सड़क हादसे में  चार स्कूल के बच्चों समेत एक बस स्टाफ की मौत हुई है. हादसे में अभी तक कुल 5 की मौत हुई है. वहीं दो छात्रों की हालात बेहद गंभीर बताई जा रही है.

calender
02 April 2024, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो