Sanjay Singh: अदालत की तरफ से संजय सिंह को नहीं मिली राहत, 13 अक्टूबर तक रहेंगे ED की रिमांड पर 

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी नेता और अरविंद केजरीवाल के खास संजय सिंह की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उन्हें एक बार फिर से ED की रिमांड पर भेज दिया गया है

Akshay Singh
Akshay Singh

Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी नेता और अरविंद केजरीवाल के खास संजय सिंह की मुश्किलें अभी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उन्हें एक बार फिर से ED की रिमांड पर भेज दिया गया है. बता दें कि संजय सिंह की रिमांड अवधि 10 अक्टूबर को खत्म हो रही थी जसके लिए उन्हें आज यानी मंगलवार को अदालत में पेश किया गया. अदालत में जांच एजेंसी ने अपनी दलीलें पेश की जिसके बाद उनकी रिमांड को 13 तारीख तक के लिए बढ़ा दिया गया है. 

ईडी ने की थी गुजारिश

बता दें कि अब संजय सिंह 13 अक्टूबर तक ईडी की रिमांड में रहेंगे. ईडी ने संजय सिंह की 5 और दिनों की रिमांज मांगी थी जिसके बाद अदालत ने 13 अक्टूबर तक की रिमांड दी गई है. 

ईडी की तरफ से कोर्ट में कहा गया की संजय सिंह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. फोन संबंधित डेटा के बारे में जानकारी ना देने का आरोप भी लगाया. 

मौत की जताई आशंका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय सिंह की तरफ से जांच के दौरान कई बातें कही गईं. इस दौरान संजय सिंह ने मौत की आशंका भी जताई है. मौत की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा है कि अगर मेरा एनकाउंटर हो गया तो कौन जिम्मेदार होगा. 

मीडिया से बात करने पर पाबंदी

मंगलवार को उन्हें मीडिया से बातचीत ना करने का निर्देश भी दिया गया है. अदालत ने संजय सिंह को मीडिया से बातचीत करने से रोकते हुए कहा कि यह सुरक्षा में खलल डालता है. कार्यवाई शुरू होने से पहले न्यायाधीश ने मीडिया कर्मियों से अपील की थी कि वह संजय सिंह से किसी भी प्रकार के सवाल न करें.  

calender
10 October 2023, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो