Viral News: तोते ने की लोकसभा चुनाव की भविष्यवाणी, अब मुश्किल में पड़ मालिक

Lok Sabha Election 2024: हाल ही में एक तोता ने लोकसभा चुनाव में जीत की भविष्यवाणी की थी जिसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह तोता तमिलनाडु की कुड्डालोर सीट से पीएमके उम्मीदवार थंकर बच्चन की जीत की भविष्यवाणी की थी.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर हाल ही में एक ज्योतिषी के तोते ने विपक्षी गठबंधन INDIA के खिलाफ खड़े PMK उम्मीदवार के जीतने की बात कही थी. इसी भविष्यवाणी के चलते तोते के मालिक यानी ज्योतिषी को गिरफ्तारी कर लिया है. सूत्रों के मुताबिक वन अधिकारियों ने उस पर जुर्माना भी लगाने की तैयारी कर ली है.

दरअसल, ज्योतिष के तोते ने तमिलनाडु की कुड्डालोर लोकसभा सीट से पीएमके उम्मीदवार थंकर बच्चन की जीत की भविष्यवाणी की थी. हालांकि ये भविष्यवाणी तोते के मालिक के लिए महंगा पड़ा गया और पक्षी को कैद कर रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है.

पीएमके ने कार्रवाई को बताया "फासीवाद का चरम" 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तोते ने भविष्यवाणी की थी कि तमिलनाडु की कुड्डालोर लोकसभा सीट से PMK के उम्मीदवार थंकर बचन चुनाव जीतेंगे. खास बात यह है कि इस बार PMK भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. इस बीच भविष्यवाणी करने वाले तोते के मालिक को एक पक्षी कैद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. पीएमके ने इस कार्रवाई को "फासीवाद का चरम" बताया है.

तोते के मालिक पर लगा 10,000 रुपये का जुर्मान

वन अधिकारियों ने कहा कि तोते के मालिक सेल्वराज को चेतावनी और जुर्माने के साथ छोड़ दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि, सेल्वराज को 10,000 रुपये तक जुर्माना देना पड़ सकता है. वन अधिकारियों द्वारा की गई इस कार्रवाई को पीएमके प्रमुख अंबुमणि रामदास ने निंदा की. उन्होंने कहा, "द्रमुक की मूर्खतापूर्ण कार्रवाई से उसके हार के डर का पता चलता है"

calender
10 April 2024, 07:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो