Jammu Kashmir News:जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर बड़ा हादसा, 300 मीटर गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी कैब, 10 की मौत

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक यहां यात्रियों से भरी कैब खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई है. एसडीआरएफ सिविल और क्यूआरटी की टीम बचाव अभियान में जुटी हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर से एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब रामबन के इलाके में दुर्घटना का शिकार हो गई है. यात्रियों से भरी कैब रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय मार्ग पर खाई में गिर गई है. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ सिविल क्यूआरटी की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. हालांकि इलाके में बारिश और अंधेरे की वजह बचाव अभियान में दिक्कतें आ रही हैं.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री टैक्सी गहरी खाई में लुढ़क गई. पुलिस, एसडीआरएफ और सिविल क्यूआरटी रामबन मौके पर पहुंच हुए हैं और बचाव अभियान में जुटे हैं.

300 मीटर गहरी खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत 

जम्मू से श्रीनगर जा रही एक यात्री कैब के सड़क से उतरकर रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. रिपोर्ट के अनुसार इस हादसे में दस लोगों की मौत हो गई. भारी बारिश के बीच सभी मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं. फिलहाल दो मृतकों की पहचान हो पाई है. कार चालक जम्मू के अंब घ्रोथा निवासी बलवान सिंह (47) और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपीन मुखिया भैरगंग शामिल हैं.

केंद्रीय मंत्री ने हादसे पर जताया दुख

रामबन सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इस दुखद घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद डीसी रामबन बशीर-उल हक से बात की है. मैं लगातार अधिकारियों के संपर्क में हू. उन्होंने आगे कहा, हादसे में मृत लोगों के परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.

calender
29 March 2024, 09:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो