मैनपुरी: महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़े सपा समर्थक, फहराया सपा का झंडा, देखें वायरल वीडियो

अखिलेश यादव का रोड शो मैनपुरी में हुआ जिसमें शो के दौरान कुछ युवकों ने महाराणा प्रताप के मूर्ति स्थल पर चढ़कर सपा का झंडा लगाया.

JBT Desk
JBT Desk

Mainpuri News: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान से पहले सपा के मुखिया अखिलेश यादव का शनिवार को मैनपुरी में रोड शो हुआ. रोड शो में कुछ युवकों ने कार्यक्रम खत्म होने के बाद करहल चौराहे पर हंगाम किया. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि यहां महाराणा प्रताप के मूर्ति स्थल पर चढ़कर कुछ युवकों ने सपा का झंडा लगाने की कोशिश की. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

सीसीटीवी के आधार पर पहचान

शनिवार की रात मैनपुरी में रोड शो के दौरान युवकों ने महाराणा प्रताप के मूर्ती के पास जाकर बवाल किया. इसके साथ ही सपा समर्थक महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़ गए. जिसके बाद मौके पर भाजपा के लोग पहुंच गए और कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस को सूचना मिलने के बाद एसपी और एएसपी मौके पर पहुंचे. सीसीटीवी के आधार पर लोगों की पहचार की जा रही है. 

100 के खिलाफ मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. जिसको बाद उन्होंने सपा के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. भाजपा का नेता का आरोप है कि सपा के गुंडो ने महाराणा प्रताप का अपमान कर दिया है. इसके साथ ही उनकी मूर्ति के साथ छेड़छाड़ की है.

हंगामे की सूचना मिलने के बाद एसपी विनोद कुमार, एएसपी राहुल मिठास पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि रोड शो खत्म होने के बाद कुछ लोगों ने मूर्ति स्थल पर चढ़कर नारेबाजी की है, झंडा लगाने की कोशिश की है. सीसीटीवी से लोगों की पहचान की जा रही है. 

calender
05 May 2024, 09:19 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो