Sheikh Shahjahan: शाहजहां शेख का रोते हुए वीडियो वायरल, BJP ने कहा 'निकल गई अकड़'

Sheikh Shahjahan: हाल ही में संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार करने के आरोपी शाहजहां शेख का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Sheikh Shahjahan: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी टीम पर हमला करने के आरोपी शाहजहां शेख की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.  इस बीच शाहजहां शेख का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहे हैं. शाहजहां को वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच में सहयोग नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उन पर महिलाओं पर अत्याचार करने का मामला भी चल रहा है. 

रोते हुए वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में  ईडी टीम पर हमला करने के आरोपी शाहजहां शेख बहुत दिनों तक कानून से बचते रहे, वो छिपे रहे. लेकिन आखिर में उनको गिरफ्तार कर लिया गया, तभी से वो जेल में बंद हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनको रोते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद BJP ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

निलंबित टीएमसी नेता और आरोपी शेख शाहजहां को उनकी ईडी हिरासत की अवधि समाप्त होने पर आज बशीरहाट उपखंड अदालत में पेश किया गया. कोर्ट ने उनकी हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी. जेल ले जाते समय वह जेल वैन में अपने परिवार के सदस्यों से बात करते हुए रोने लगा.

शाहजहां शेख की निकली हेकड़ी?

शाहजहां शेख के वीडियो पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने तंज कसते हुए कहा कि, 'स्वैग गायब हो गया है. ममता बनर्जी का पोस्टर बॉय - बलात्कारी शेख शाहजहाँ एक मासूम बच्चे की तरह रो रहा है। जब कानून की पकड़ में आएगा तो कोई बचाने नहीं आएगा. यहां तक ​​कि ममता बनर्जी भी नहीं, वह अपने मंत्रियों को भी नहीं बचा सकीं. खराब वक्त चल रहा है.'

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर बेहद गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसमें कहा जा रहा है कि घर-घर जाकर खूबसूरत लड़कियों या महिलाओं को खोजा जाता था और फिर उन्हें उठाकर पार्टी कार्यालय ले जाया जाता था. इसके बाद उनका यौन शोषण किया गया. आरोप लगाने वालों का कहना है कि इस इलाके में शेख शाहजहां का इतना खौफ था कि कोई आवाज नहीं उठाता था.

calender
24 April 2024, 08:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो