MCD सदन में भाजपा पार्षदों ने हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO

VIDEO: दिल्ली नगर निगम (MCD) हाउस में शुक्रवार 26 अप्रैल को दिलचस्प नजारा देखने को मिला है. एक ओर जहां आप और भाजपा पार्षद एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

VIDEO: दिल्ली नगर निगम (MCD) हाउस में शुक्रवार 26 अप्रैल को दिलचस्प नजारा देखने को मिला है. एक ओर जहां आप और भाजपा पार्षद एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान भाजपा के पार्षद कथित तौर पर भाजपा के थीम सॉन्ग पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं जिसका वीडियो आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया (X) पर शेयर किया है.

हंगामे के बीच मेयर के जाने के भाजपा के कई पार्षद ब्लूटूथ स्पीकर पर हरियाणवी गीत बजाकर नाचते हुए नजर आ रहे है. हरियाणवी गीत के बोल है फिरसे मोदीजी की सरकार देखना चाहूं सू... अबकी बार 400 बार देखना चाह रहा सूं थे. इस गीत पर न सिर्फ भाजपा के पार्षद नहीं बल्कि महिला पार्षद भी गमछा लहराती हुई नजर आ रही है.

आम आदमी पार्टी ने सोशल मीडिया के (X) पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,लोकतंत्र और संविधान की हत्या कर BJP ने मनाया जश्न‼️ BJP पार्षदों ने दलित के बेटे को Mayor बनने से रोकने के बाद MCD सदन में नाचना शुरू कर दिया. BJP का घिनौना चेहरा आज फिर देश ने देखा.''

अब आम आदमी पार्टी भाजपा पार्षदों ने MCD सदन में नाचने के वीडियो को मुद्दा बनाकर घेराव कर रही है. मेयर शैली ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर लिखा कि देखिए भाजपा के पार्षद नाच रहे हैं. एक दलित बेटे का हक मारने के बाद भाजपा के पार्षद किस प्रकार खुशी मान रहे हैं. आज बाबा साहेब अंबेडकर होते तो ये अन्याय न होने देते.

calender
26 April 2024, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो