Nepal Airlines : नेपाल के पीएम पुष्प कमल को लेकर टाइम से पहले फ्लाइट ने भरी उड़ान, 31 पैसेंजर्स को हुई परेशानी

Nepal PM Pushpa Kamal : नेपाल एयरलाइंस की फ्लाइट ने पीएम प्रचंड को लेकर समय से पहले उड़ान भर दी. इससे दुबई जाने वाले 31 यात्रियों को परेशानी हुई.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Nepal Airlines News : नेपाल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड दुबई यात्रा पर पर गए. लेकिन उनकी ये यात्रा चर्चा का विषय हन गई है. दरअसल नेपाल एयरलाइंस की फ्लाइट ने पीएम प्रचंड को लेकर समय से पहले उड़ान भर दी. इससे दुबई जाने वाले 31 यात्रियों को परेशानी हुई. निर्धारित समय से 2 घंटे पहले फ्लाइट रवाना हो गई. जिसका कारण के 274 पैसेंजर्स में से 31 यात्री एयरपोर्ट पर ही छूट गए.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बुधवार को दुबई जाने वाली फ्लाइट-आए 299, रात 11.30 बजे उड़ान भरने वाली थी. लेकिन वीवीआईपी स्थिति की वजह से विमान रात 9.30 बजे ही एयरपोर्ट से रवाना हो गई. आपको बता दें कि उसी फ्लाइट में नेपाल के पीएम पुष्प कमल दहल प्रचंड बैठे थे. वह जलवायु परिवर्तन पर संयुक्त राष्ट्र फ्रेमवर्क कन्वेंशन (CPO-28) सम्मेलन में भाग लेने के लिए दुबई जा रहे थे. एयरलाइंस ने कहा कि फ्लाइट को निर्धारित समय से जल्दी रवाना होना पड़ा. एयरलाइंस ने बाद में एक नोटिस के जरिए यात्रियों से असुविधा के लिए माफी मांगी.

31 यात्री हुए परेशान

जानकारी के अनुसार दुबई आने वाली फ्लाइट से कुल 274 यात्री यात्रा करने वाले थे. लेकिन फ्लाइट 2 घंटे पहले रवाना होने के कारण 31 यात्री एयरपोर्ट पर ही रह गए और यात्रा नहीं कर पाए. इस मामले में एयरलाइन ने कहा कि सभी यात्रियों को मोबाइल फोन और ईमेल के जरिए नए शेड्यूल के बारे में जानकारी दी गई थी, लेकिन 31 यात्रियों ने कोई जवाब नहीं दिया. एयरलाइन के प्रवक्ता रमेश पौडेल ने कहा कि उनकी ओर से कोई लापरवाही नहीं हुई है और दुबई उड़ान कार्यक्रम को 23 नवंबर को बदला था.

calender
01 December 2023, 12:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो