Pakistan News: पाकिस्तान में महिला को पीटने पर उतारू हुई भीड़, रेस्टोरेंट से सामने आया वीडियो, यहां देखें

Pakistan News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा. सारा विवाद महिला के कपड़ों को लेकर हुआ था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Pakistan News: पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को अरबी प्रिंट वाली पोशाक पहनने के कारण लोगों ने घेर लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में महिला को पाकिस्तान के किसी रेस्तरां में अपने हाथों से अपना चेहरा ढंकते हुए बैठे देखा गया. उसके बचाव में आई एक महिला पुलिस अधिकारी को भीड़ से किसी भी तरह की हिंसा न करने का आग्रह करते हुए देखा जा सकता है.

क्या था मामला?

एक्स पर शेयर किए जा रहे इस वीडियो में जो महिला दिख रही है उसने एक खास तरह से लिखा हुआ एक ड्रेस पहन रखा है. जिसको लेकर बोला गया कि कपड़े पर कुरान की आयते लिखी हुई हैं. जबकि ऐसा नहीं था, जो महिला ने कपड़े पहन रखे थे उसमें 'जलवा' लिखा हुआ था. 

पुलिस अधिकारी बनी मसीहा

इस बीच पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए एक महिला पुलिस अधिकारी ने उस महिला को भीड़से बाहर निकाला. महिला पुलिस अधिकारी ने एक अन्य वीडियो में कहा, 'महिला अपने पति के साथ खरीदारी के लिए गई थी. उन्होंने एक कुर्ता पहना था जिस पर कुछ शब्द लिखे थे. जब कुछ लोगों ने देखा तो उन्होंने उससे कुर्ता उतारने को कहा. भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी. 

हालांकि महिला ने बाद में इस घटना के लिए माफी भी मांगी. ऑनलाइन साझा किए गए वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना गया, "मैंने कुर्ता इसलिए खरीदा क्योंकि उसका डिजाइन अच्छा था. मैंने नहीं सोचा था कि लोग इस तरह सोचेंगे. मेरा कुरान का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था.. मैं इस घटना के लिए माफी मांगती हूं.'

calender
26 February 2024, 08:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो