24 जून से इन राशि वालों के जीवन में आएंगी खुशीयों कि बौछार

हर दिन में ग्रह कि स्थिति बदलने से राशिफल में बदलाव हो सकता है। ग्रह नक्षत्रों कि स्थिति से हर दिन बदलाव होता रहता है। कल का दिन शुक्रवार को मां संतोषी को समर्पित माना गया है। खास बात यह है कि 24 जून को योगिनी एकादशी भी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हर दिन में ग्रह कि स्थिति बदलने से राशिफल में बदलाव हो सकता है। ग्रह नक्षत्रों कि स्थिति से हर दिन बदलाव होता रहता है। कल का दिन शुक्रवार को मां संतोषी को समर्पित माना गया है। खास बात यह है कि 24 जून को योगिनी एकादशी भी है। ऐसे में इस दिन भगवान विष्णु व माता लक्ष्मी की पूजा का भी विधान बन रहा है। एकादशी तिथि भगवान विष्णु को समर्पित मानी गई है। भगवान विष्णु की विधि-विधान के साथ पूजा करने से मनोकामना पूरी होने की मान्यता है।

तुला राशि- इस राशि वालों के लिए आत्मविश्वास पुरा रहेगा। व व्यापार में लाभ हो सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। इस राशि के स्वामी ग्रह शुक्रदेव हैं। शुक्रदेव को संतान, सुख, वैभव, ऐश्वर्य, प्रेम आदि का कारक माना गया है।

सिंह राशि- इस राशि वालों के लिए स्वामी ग्रह सुर्य देव है, सूर्यदेव को आत्मा, पिता व साहस आदि का कारक माना गया है। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है।उच्चपद की प्राप्ति‍ हो सकती है। कार्यभार में वृद्धि होगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। आय वृद्धि भी होगी।

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए स्वामी देव गुरू बृहस्पति है, गुरु ग्रह को शिक्षकों, ज्योतिषियों, पुत्र, जीवनसाथी, धन, दार्शनिकों, लेखकों जैसे कई प्रकार के क्षेत्रों में कार्य करने का कारक माना जाता है। मानसिक शान्ति रहेगी। धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति भी हो सकती है।

calender
23 June 2022, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो