8 अक्टूबर राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

कार्तिक शुक्ल पक्ष पूर्णिमा इस बार 08 नवंबर को 2022 के दिन मनाई जाएंगी। कार्तिक पूर्णिमा को त्रिपुरा पूर्णिमा व गंगा स्नान के नाम से जाना जाता है। आज आपके जीवन में क्या क्या परिवर्तन होने वाला है व आज आपके सितारे क्या कहते है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कार्तिक शुक्ल पक्ष पूर्णिमा इस बार 08 नवंबर को 2022 के दिन मनाई जाएंगी। कार्तिक पूर्णिमा को त्रिपुरा पूर्णिमा व गंगा स्नान के नाम से जाना जाता है। आज आपके जीवन में क्या क्या परिवर्तन होने वाला है व आज आपके सितारे क्या कहते है, यह जानना चाहते है तो पढ़े आज का भविष्यफल।

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए आज दिन आपके व्यापार में लाभ दे सकता है साथ ही करोबार में अच्छे अवसर मिल सकते है। लेकिन उसके लिए कठिन मेहनत करना पड़ेगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बनेंगे।

वृषभ राशि- इस राशि वालों के लिए आद का दिन नौकरी के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। शरीर में शारीरिक व मानसिक रूप से थकान महसूस करेंगे। मित्रों की सलाह काम आएगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन कारोबार में लाभ दे सकता है। मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा, अनावश्यक खर्च बढ़ने से तनाव में रह सकते है। पति पत्नी का जीवन अच्छा रहेगा। परिवार में बडों का स्नेह प्रेम बढ़ सकता है।

कर्क राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन उनके जीवन में भारी उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है। इस दौरान आपको फैसला सोच समझकर लेने होंगे। मित्रों से अच्छे संबध हो सकते है व परिवार में हर्ष उल्लास का वातावरण रहेगा। आज के दिन आप यात्रा से बचें।

सिंह राशि- सिंह राशि वालों के लिए आज के दिन जीवन में फलदायी रहेगा। व करोबार में अच्छा लाभ हो सकते है, आपको किसी पुराने मित्रो से मुलाकात हो सकता है, कोई भी फैसला जल्दबाजी में न ले।

कन्या राशि- कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खान- पान में सावधानी रखें। मित्रों से कार्यो में मदद मिलेगी। सामाजिक कार्यो में रूचि बढ़ेगी। पारिवारिक जिम्मेदारी पूर्ण नहीं होने से तनाव झेलना पड़ सकता है।

तुला राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन सामाजिक कार्यो में भाग लेने से समाज में प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी व ज्यादा परिश्रम से मानसिक एव शारीरिक रूप से थकान हो सकती है, अगर हो सके हो परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएं।

वृश्चिक राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन नए निवेश के अवसर मिलने पर अच्छा लाभ हो सकता है। नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, इस दौरान अपका प्रमोशन हो सकता है, व किसी पुराने कर्ज से मुक्ती मिल सकती है।

धनु राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन अनावश्यक खर्च करने से आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। संपर्को के जरिए प्रगति के नए अवसर मिल सकते है। जीवन साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। यात्रा लाभदायी हो सकता है।

मकर राशि- इस राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से लाभदायक रहेगा। व्यापार में लाभ हो सकता है। नौकरी में तरक्की मिल सकती है, परिवार में किसी से विवाद हो सकता है, अपने वाणी में सयंम करें।

कुम्भ राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन रोजगार में मिल सकते है, व व्यापारियों में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सामाज के हितों में कार्य करें, प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी।

मीन राशि- इस राशि वालों के लिए आज के दिन आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते है, पर थो़ड़ा अपने काम को बढ़ाना होगा। वाणी से संयम रखकर वाद- विवाद से बच सकते है। सामाजिक गतिविधियों में शामिल हो सकते है।

calender
07 November 2022, 07:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो