जुलाई के माह में सूर्यदेव इन तीन राशि पर होंगे मेहरबान

सूर्यदेव एक राशि से दुसरी राशि गोचर करते है, हिंदू पचांग के अनुसार सूर्यदेव 16 जुलाई 2022 को राशि परिवर्तन करते है। वे मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करते है, सूर्य राशि परिवर्तन का 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। 16 जुलाई

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सूर्यदेव एक राशि से दुसरी राशि गोचर करते है, हिंदू पचांग के अनुसार सूर्यदेव 16 जुलाई 2022 को राशि परिवर्तन करते है। वे मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करते है, सूर्य राशि परिवर्तन का 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। 16 जुलाई को होने वाले सूर्य राशि परिवर्तन से तीन राशि वालों की किस्मत चमक सकती है। इस दौरान इन राशियों पर सूर्यदेव की विशेष कृपा होगी।

मेष राशि- इस राशि के जातको के लोगों के लिए सूर्य के कर्क राशि से गोचर करने से मेष राशि वालों को सकरात्मक प्रभाव पड़ेगा। नए नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे। व्यापारियों को किसी बड़ी डील से मुनाफा हो सकता है। मेष राशि वालों के लिए यह समय बेहद लाभकारी रहेगा।

वृषभ राशि- इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का कर्क राशि में गोचर वृषभ राशि वालों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आय में अच्छी वृद्धि मिल सकती है। नौकरी करने वाले लोगों को स्थान परिवर्तन करने का मौका मिल सकता है। 

मिथुन राशि- इस राशि के लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन बेहद लाभकारी साबित होगा। इस राशि से जुड़े जातकों को जुलाई महीने में बड़ा लाभ हो सकता है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को प्रमोशन के साथ आय में वृद्धि मिल सकती है। धन संचय के योग बनेंगे। लंबे समय से अटका धन वापस मिल सकता है।

calender
04 July 2022, 01:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो