15 जून से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि के लोगों का भाग्य

ज्‍योतिष में सूर्य को सबसे अहम ग्रह माना गया है। सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं। वे पिता, सफलता, सरकारी नौकरी, राजनीति, सेहत, सम्‍मान और आत्‍मविश्‍वास के कारक हैं.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ज्‍योतिष में सूर्य को सबसे अहम ग्रह माना गया है। सूर्य एक महीने में राशि बदलते हैं। वे पिता, सफलता, सरकारी नौकरी, राजनीति, सेहत, सम्‍मान और आत्‍मविश्‍वास के कारक हैं. यदि कुंडली में सूर्य मजबूत हो तो जातक करियर में खूब सफलता पाता है. उसकी सेहत अच्‍छी होती है और खूब नाम कमाता है. उस पर हमेशा पिता और वरिष्‍ठों का आशीर्वाद रहता है. साथ ही वह निडर और लीडरशिप में अव्‍वल होता है। ऐसे अहम ग्रह सूर्य 15 जून को राशि बदलने जा रहे हैं।

कर्क राशि-  इस राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर बहुत लाभ उठाएगा। कोर्ट के चक्कर लगाना बंद हो सकता है। आप विदेश की यात्रा कर सकते है, साथ ही आपको सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा।

सिहं राशि- इस राशि वालों के लिए सुर्य का राशि परिवर्तन जमकर नजर आएगा। इससे आपकी आय बढ़ेगी और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपके खर्चे भी पूरे होंगे और बचत भी होगी. मान सम्‍मान बढ़ेगा. पद-प्रमोशन मिल सकता है। लव लाइफ, मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी।

कन्या राशि- इस राशि वालों के लिए कैरियर में बहुत लाभ पहुंचाएगा। साथ ही आपको तरक्की मिलेगी। प्रमोशन होने के प्रबल योग हैं. कुछ लोगों को नई नौकरी भी मिल सकती है।

calender
10 June 2022, 01:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो