भारत की हार के बाद क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का भारतीय फैंस के नाम संदेश, जानिए क्या बोले

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम की करारी हार के बाद फैंस के नाम संदेश दिया है। तेंदुलकर ने कहा न्यूज एसेंजी एएनआई से बातचीत में कहा है कि ” मैं जानता हूं कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल काफी निराशाजनक रहा था।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम की करारी हार के बाद फैंस के नाम संदेश दिया है। तेंदुलकर ने कहा न्यूज एसेंजी एएनआई से बातचीत में कहा है कि ” मैं जानता हूं कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल काफी निराशाजनक रहा था। आइए स्वीकार करते हैं कि हमने बोर्ड में अच्छा स्कोर नहीं बनाया। यह हमारे लिए एक कठिन खेल था, एक बुरी और निराशाजनक हार थी।

 

आगे तेंदुलकर ने कहा कि “ हम विश्व की नंबर 1 टी -20 टीम भी रहे हैं। उस नंबर 1 स्थान पर पहुंचने के लिए, यह रातोंरात नहीं होता है। हमें इस प्रदर्शन के आधार पर अपनी टीम का आकलन नहीं करना चाहिए। खिलाड़ी भी बाहर जाकर फेल नहीं होना चाहते थे। खेलों में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं। हमें इसमें एक साथ रहना होगा।”

 

गौरतलब है कि भारतीय टीम की टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में करारी हार झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की। भारतीय टीम की सलेक्शन पर सवाल उठाए। बता दें कि उस मुकाबले भारतीय ने निर्धारित 20 ओवरों मेें 169 रनों लक्ष्य दिया। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 10 विकेट से जीत हासिल की। जिसके बाद से भारतीय टीम के प्रदर्शन पर खासकर गेंदबाजी के उपर फैंस ने सवाल खड़ा किए और आलोचना की।

calender
12 November 2022, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो