FIFA WC 2022 Final: विश्व कप फाइनल में दिखेगा बॉलीवुड दिग्गजों का जलवा, स्टेडियम में बैठकर देखेंगे मैच

फीफा विश्व कप 2022 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है जिसका फाइनल मैच आज अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच रात 8:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच में दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजरें होगी तो वही लाखों दर्शक स्टेडियम में बैठकर इस मैच का आनंद लेंगे। वहीं फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल मैच को देखने कई बॉलीवुड सेलिब्रटी भी मैदान में पहुंचेंगे।

Vishal Rana
Vishal Rana

FIFA WC 2022 Final: फीफा विश्व कप 2022 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है जिसका फाइनल मैच आज अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच रात 8:30 बजे खेला जाएगा। इस मैच में दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजरें होगी तो वही लाखों दर्शक स्टेडियम में बैठकर इस मैच का आनंद लेंगे। वहीं फीफा विश्व कप 2022 के फाइनल मैच को देखने कई बॉलीवुड सेलिब्रटी भी मैदान में पहुंचेंगे।

वैसे भी बॉलीवुड के बहुत से सेलिब्रिटी फुटबाल के बहुत बड़े फैन है ऐसे में जब बात फीफा विश्व कप फाइनल की हो तो वे स्टेडियम में बैठकर इस मैच के गवाह बनना जरुर चाहेंगे। जानकारी के मुताबिक फाइनल मैच को बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जैसे सेलिब्रिटी देखने पहुंचेंगे।

बता दे, फाइनल मैच को देखने के साथ-साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'पठान' को प्रमोट करते हुए दिखाई देंगे। कार्तिक आर्यन फुटबॉल के कितने बड़ा फैन है ये किसी से छिपा नही है ऐसे में कार्ति भी आज फाइनल मैच के गवाह बनेंगे। कार्तिक आर्न ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

 

कार्तिक ने फ्लाइट से कतर की टिकट के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इसके अलावा बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान भी आज रोमांचक फाइनल का लुत्फ उठाती नजर आयेंगे। इससे पहले भी फराह खान फीफा विश्व कप 2022 के कई मैचों में दिख चुकी है।

साथ ही फराह ने कार्तिक पोस्ट पर कमेंट करके लिखा की 'आजा' जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फराह भी आज विश्व कप के फाइनल को देखने स्टेडियम में पहुंचेंगी। वहीं फाइनल में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

ये खबर भी पढ़ें................

FIFA WC 2022 Final: विश्व कप का फाइनल आज, अर्जेंटीना बनाम फ्रांस कौन होगा विजेता?

calender
18 December 2022, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो