फीफा विश्व कप फाइनल से पहले फ्रांस की टीम वायरस की चपेट में

फीफा वर्ल्ड कफ में लगातार दूसरी बार फ्रांस फाइनल खिताब जीतने के बेहद करीब पहुंच चुके है। यह फांस के लिए एक अच्छी खबर है। अर्जेटीना के खिलाफ फीफा 2022 विश्व कफ फाइनल से पहले फ्रांस की टीम में वायरस का प्रकोप जारी

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

फीफा वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी बार फ्रांस फाइनल खिताब जीतने के बेहद करीब पहुंच चुका है। यह फ्रांस के लिए एक अच्छी खबर है। अर्जेटीना के खिलाफ फीफा 2022 विश्व कप फाइनल से पहले फ्रांस की टीम में वायरस की चपेट में आ गयी है। खिलाड़ी रैडल कोलो मुआनी ने यह जानकारी दी। टीम के मैनेजर डिडिएर डेसचैम्प्स ने पहले खुलासा किया था कि दो खिलाड़ी डिफेंडर दयोट उपामेकानो और मिडफील्डर एड्रियन रैबियोट को फ्लू जैसे लक्षणों के कारण टीम से अलग होना पड़ा और वह मोरक्को के खिलाफ नहीं खेल पाए।

 

18 दिसंबर यानी रविवार कल के दिन आर्जेटिना के साथ होने वाले फाइनल से पहले अपने फ्रांस के खेमे में कोल्ड यानी जुकाम, बुखार जैसी समस्या ने घर कर लिया। अब दो और डिफेंडरों को कोल्ड ने चपेट में ले लिया है। फ्रांस ने इस सेमीफाइनल मैच को 2.0 से जीत लिया था। मुआनी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि थोड़ा सा फ्लू जरूर फैल रहा है, लेकिन इसमें कुछ घातक नहीं है। 

 

खबरें और भी है.........

FIFA WC 2022: मोरक्को को हराकर फाइनल में पहुंचा फ्रांस, अफ्रीकी देशों का सपना हुआ चकनाचूर

calender
17 December 2022, 11:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो