IND vs BAN 2nd Test: क्या दूसरे टेस्ट में टीम से जुड़ेंगे रोहित, क्या कहती है ताजा अपडेट?

दूसरे टेस्ट मैच में अभी भी रोहित शर्मा के खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। वनडे सीरीज के दूसरे मैच में फिल्डिंग के दौरान चोटिल होने के बाद रोहित तीसरे वनडे और पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे अब रोहित के खेलने को लेकर केएल राहुल ने ताजा अपडेट दिया है

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs BAN 2nd Test:  भारतीय टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है दोनों टीमों के बीच फिलहाल 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। जिसका पहला मैच भारतीय टीम ने 188 रनों से जीत लिया। आज इस मैच को टीम इंडिया ने जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

बता दे, इस मैच में भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में थी क्योंकि इससे पहले खेली गई वनडे सीरीज के दूसरे मैच में फिल्डिंग के दौरान कप्तान रोहित शर्मा चोट के चलते बाहर हो गए थे। चोट इतनी बढ़ गई थी कि उनको पहले टेस्ट से भी बाहर रहना पड़ा। वहीं अब उनके टूसरे टेस्ट मैच में वापिस आने की उम्मीद लगाी जा रही है जिसको लेकर केएल राहुल ने ताजा अपडेट दी है।

पहला मैच दीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब राहुल से दूसरे मैच में रोहित शर्मा की वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, "अभी तक इसके बारे में हमे भी कोई खबर नही मिली है शायद एक या दो दिन में हमे इसको लेकर कोई अपडेट मिले। फिलहाल हमारा पूरा ध्यान इस टेस्ट सीरीज पर है।"

बता दे, टेस्ट सीरीज के पहले मैच से रोहित के बाहर होने के बाद टीम में उनकी जगह अभिमन्यु ईश्वरन को शामिल किया गया था लेकिन उनको टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। बता दे, वनडे सीरीज के दूसरे मैच में रोहित स्लिप में फिल्डिंग करते हुए उंगली में चोट लग गई थी जिसके बाद वे इस मैच में ओपनिंग भी करने नहीं आए थे।

बल्कि इस मैच में रोहित आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और रोहित ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी लेकिन वे टीम को जीत नही दिला पाये थे जिसके बाद अगले वनडे से रोहित बाहर हो गए थे। अब दूसरे टेस्ट में उनकी वापसी होती है या नहीं इसकी जानकारी सामने नही आ पायी है। सीरीज का दूसरा मैच 22 दिसंबर को मीरापुर में खेला जायेगा।

calender
18 December 2022, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो