IND vs SL 3rd ODI: शुभमन गिल ने जड़ा शानदार शतक, बड़े स्कोर की तरफ बढ़ता भारत

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। अभी तक भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। सलामी युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। अभी तक भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही है। सलामी युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया है। गिल ने 89 गेंदों पर सेंचुरी लगाई है। बता दे, यह शुभमन गिल के वनडे करियर का दूसरा शतक है।

मैच में भारत को शनादार शुरुआत मिली और पहले 10 ओवरों में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 70 से ज्यादा रन ठोक डाले। हालांकि फिर रोहित शर्मा छक्का लगाने के चक्कर में कैच आउट हो बैठे थे। रोहित ने इस मच में 49 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली। अपनी 46 रनों की पारी में रोहित ने 2 चौके और 3 छक्के लगाए। उसके बाद क्रिज पर आए विराट कोहली ने शुभमन गिल के साथ मिलकर पारी को संभाला।

विराट ने भी तेजी से रन बनाए इस मैच में विराट कोहली भी हाफ सेंचुरी लगा चुकें है। गिल और विराट के बीच अभी तक 120 रनों से ज्यादा की पार्टनरशिप हो चुकी है और ये दोनों भारतीय टीम के स्कोर को तेजी से बढ़ा रहे है। गिल और विराट के लिए यह सीरीज अभी तक काफी अच्छी रही है पहले मैच में विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था।

मैच में श्रीलंका की तरफ से काफी खराब गेंदबाजी देखने को मिली है कोई गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों को तेजी से रन बनाने से नहीं रोक पा रहा है। श्रीलंका की तरफ से एक मात्र विकेट चामिका करुणारत्ने ने लिया है। उन्होंने 16वें ओवर में 95 के स्कोर पर भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला छटका दिया है।

calender
15 January 2023, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो