IPL 2022: रवि शास्त्री ने किया खुलासा, भारत ने T20 विश्व कप 2021 में इस खिलाड़ी को किया याद

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने टी नटराजन को डेथ बॉलिंग विशेषज्ञ बताते हुए कहा कि भारतीय टीम को यूएई में टी20 विश्व कप में मिली हार के दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कमी खल रही थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

पूर्व कोच रवि शास्त्री ने टी नटराजन को डेथ बॉलिंग विशेषज्ञ बताते हुए कहा कि भारतीय टीम को यूएई में टी20 विश्व कप में मिली हार के दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की कमी खल रही थी। 2021 की शुरुआत में भारत की ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत डाउन अंडर में सुर्खियों में आए नटराजन को घुटने की चोट का सामना करना पड़ा और सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल -15 के दूसरे मैच में वापसी करने से पहले साल के अधिकांश भाग में चूक गए।

रवि शास्त्री ने कहा, बहुत खुश हूं उसके लिए। हमने उन्हें विश्व कप में याद किया। अगर वह फिट होता तो निश्चित उस समय टीम में होता। उन्होंने कहा, जब हम एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहे थे तब वह इंग्लैंड के खिलाफ चोटिल हो गए थे और हम वास्तव में उनसे (विश्व कप में) चूक गए थे। आगे शास्त्री ने कहा, वह विशेषज्ञ डेथ बॉलर है, जो यॉर्कर को बहुत ही कुशलता से फेंकता है। उसका बहुत अच्छा नियंत्रण है।

31 वर्षीय टी नटराडन को SRH ने 4 करोड़ रुपये में वापस खरीदा था। नटराजन ने 12 महीने के बाद अच्छी वापसी की। कल खेले गए मुकाबलें में नटराजन ने अपने चार ओवरों में 26 रन देकर 2 विकेट लिए। हालांकि हैदराबाद को इस सीजन की अपनी लगातार दूसरी हार के सामना करना पड़ा।

calender
05 April 2022, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो