लियोनल मेसी ने परिवार संग किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, लिखा इमोशनल नोट

साल 2023 के पहले दिन लियोनल मेसी ने अपने परिवार के लिए एक बेहद खास और इमोशनल नोट लिखा। मेसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर करके एक नोट लिखा।

Vishal Rana
Vishal Rana

अर्जेंटीना के चैंपियन कप्तान लियोनल मेसी के लिए साल 2022 काफी यादगार और शानदार रहा है। मेसी ने साल 2022 में अर्जेंटीना को फीफा विश्व कप का चैंपियन बनाया है। इस विश्व कप में मेसी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। वैसे भी उनका यह आखिरी विश्व कप था और इस दौरान उनका चैंपियन बनने का सपना भी पूरा हुआ।

वहीं अब नया साल आ चुका है और साल 2023 के पहले दिन लियोनल मेसी ने अपने परिवार के लिए एक बेहद खास और इमोशनल नोट लिखा। मेसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर करके एक नोट लिखा। इस दौरान मेसी ने लिखा "मैं परिवार और दोस्तों के समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और उन्होंने कहा कि इन्होंने मुझे हर हाल में मेरा साथ दिया।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leo Messi (@leomessi)

इस दौरान मेसी अपने दुनियाभर के सभी फैंस को धन्यवाद दिया है। बता दे, फीफा विश्व 2022 के फाइनल में अर्जेंटीना ने फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट के जरिये 4-2 से हराया। इस पूरे विश्व के दौरान मेसी छाए रहे और फैंस का भी उनको भरपूर प्यार मिला है।

उनका सपना था कि वे अपनी कप्तानी में अर्जेंटीना को विश्व कप का खिताब दिलाये जो साल 2022 में पूरा भी हो गया। अब उनका यह सपना पूरा हो गया है जिसके बाद उन्होंने नए साल के खास मौके पर अपने परिवार और फैंस के लिए एक इमोशनल नोट लिखकर उनका धन्यवाद किया।

ये खबर भी पढ़ें............

क्रिकेटर्स ने यूं किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, धोनी से लेकर रोहित-विराट ने मनाया जश्न

calender
01 January 2023, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो