T20 World Cup: वीडियो पोस्ट कर ICC ने 'साल के सबसे बड़े टूर्नामेंट' में पंत का किया स्वागत

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के शेयरों में पिछले कुछ सालों में जबरदस्त उछाल आया है। हालांकि खिलाड़ी थोड़ा हिट और मिस हो सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आज आधुनिक क्रिकेट में ऋषभ पंत के रूप में देखने के लिए बहुत से लोग नहीं हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के शेयरों में पिछले कुछ सालों में जबरदस्त उछाल आया है। हालांकि खिलाड़ी थोड़ा हिट और मिस हो सकता है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आज आधुनिक क्रिकेट में ऋषभ पंत के रूप में देखने के लिए बहुत से लोग नहीं हैं। तेज गेंदबाजों के खिलाफ कदम रखने से लेकर जेम्स एंडरसन को रिवर्स लैपिंग करने तक, पंत ने विश्व क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

उनका प्रभाव ऐसा रहा है कि केएल राहुल के आउट होने के बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू श्रृंखला में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया था। पंत जिन्होंने 2020/21 के टेस्ट के दौरे में ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया उस श्रृंखला के अंतिम टेस्ट मैच में गाबा में अपनी ऐतिहासिक पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया में एक लोकप्रिय व्यक्ति रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

टी20 विश्व कप के करीब आने के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने ऋषभ पंत के साथ अपने नए विश्व कप प्रोमो की शुरुआत की और टूर्नामेंट में उनका स्वागत किया, जिसे उन्होंने 'बिग टाइम' करार दिया।

calender
10 July 2022, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो