RCB की हार के बाद कैंप में छाई मनहुसियत, VIDEO देख रो पड़ेंगे आप

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पूरी टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस भावुक हो रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत का जो सिलसिला मई में शुरू हुआ था, उसका अब अंत हो चुका है. बता दें कि टीम प्लेऑफ की दावेदारी से भी बाहर हो गई थी, मगर इसके बाद उसने ऐसी वापसी की कि हर कोई दंग रह गया.

दरअसल टीम अपने विजय रथ सवार नहीं रही पाई, और राजस्थान रॉयल्स ने उसे एलिमिनेटर में हार दिखाकर बाहर जाने का रास्ता बता दिया है. इस मैच में हार मिलने के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो सामने आया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

टीम के नाम अब तक जीत नहीं लगी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु एक ऐसी टीम है जो देश के पहले आईपीएल से इस टूर्नामेंट में खेल रही है. मगर एक भी बार टीम ने खिताब अपने नाम दर्ज नहीं किया. वहीं प्रत्येक साल इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज किया जाता है. जिसके बाद आरसीबी के फैंस को इस बात की उम्मीद रहती है कि जीत होगी. मगर जैसे ही टूर्नामेंट में प्रदर्शन देखने को मिलता है सारी उम्मीदों पर पानी फिर जाता है.

इस साल के हालात भी कुछ ऐसे ही रहे, टीम ने लगातार 6 मैच में अपना परचम लहराया और प्लेऑफ में एंट्री कर ली. उम्मीद कि जा रही था कि इस बार टीम बाकी सभी को पीछे करके खिताब अपने नाम करेगी. मगर सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. और राजस्थान रॉयल्स ने अपनी बाजी मार ली. 

राजस्थान रॉयल्स ने कर ली क्वालिफायर में जगह पक्की

आसीबी को पहला झटका तब लगा जब कप्तान फाफ डुप्लेसी टॉस हराते हुए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता. और पहले गेंदबाजी का करने उतर गए. दरअसल इस बात की उम्मीद पहले से की जा रही आरसी​बी को कम से कम 200 का स्कोर बनाने की जरूरत थी. मगर टीम 172 रन ही हासिल कर पाई. राजस्थान की टीम ने 19 ओवर में ही अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

calender
23 May 2024, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो